हाजी के लड्डू पड़ते जा रहे भारी, एफआईआर दर्ज!

पीड़ित ने बेटा होने की खुशी में ससुराल भेजे थे लड्डू जिसे खाकर 22 लोग हुए बीमार

हाजी के लड्डू पड़ते जा रहे भारी, एफआईआर दर्ज!

लखनऊ। राजधानी के थाना बाजार खाला पुलिस ने नक्खास क्षेत्र में स्थित हाजी स्वीट हाउस के मालिक पर खराब सामान बेचने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू करते हुए फूड विभाग के अफसरों के साथ दुकान से मिठाईयों के सैंपल एकत्रित किये गए। हाजी स्वीट हाउस के मालिक पर मो. यासिर निवासी राजाजीपुरम ने 26 अप्रैल को दोपहर के समय पुत्र होने की खुशी में 5 किलो लड्डू हाजी स्वीट हाउस से खरीदा था। जिसको लेकर मो यासिर अपनी ससुराल मेहदीगजकरवाला रोड बाजारखाला लखनऊ गया था लड्डू खाने के बाद सभी लोगो को उल्टी दस्तहोने लगी। इस दौरान लगभग 15 से 20 लोगों की लड़डू खाने से तबियत खराब होने लगी।

जिनको बलरामपुर अस्पताल मे भर्ती कराया गया। जहां सभी लोगों का इलाज चल रहा हैै। पीडित मो यासिर ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने पहले मामले मे मदद नहीं की और उन्होंने दूकानके मालिक से भी जब इस मामले की शिकायत की तो उन्होंने पीड़ित से बोला अपनीकीमत बताओ जिसपर पीड़ित ने कहा आप लोग खराब सामान बेचकर मासूम लोगो की  जिंदगी से खिलवाड़ क्यों कर रहे है तो  हाजी स्वीट हाउस के मालिक ने कहा जाओ मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाओ।

जब अस्पताल में एकाएक हाजी स्वीट हाउस के खिलाफ मामले बढ़ने लगे तो स्वास्थय विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया और मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस प्रकरण पर खाद्य सुरक्षा विभाग के मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी लखनऊ जनपद जेपी सिंह का तरूणमित्र टीम से कहना रहा कि रिपोर्ट संज्ञान में आयी है, और यदि अभी भी लड्डू खाकर कोई अनचाही घटना हो रही है तो त्वरित कार्रवाई करायी जायेगी। आगे कहा कि पहली बार शिकायत मिलने पर हाजी स्वीट्स के यहां से नमूने लेकर लैब जांच को भेज दिया गया है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

किशन बाग में विजिटर्स बुक करवा रहे प्रीमियम स्लॉट किशन बाग में विजिटर्स बुक करवा रहे प्रीमियम स्लॉट
जयपुर। नाहरगढ़ की तलहटी में बसे किशनबाग को देखने के लिए अब पर्यटक प्रीमियम स्लॉट बुक करवा रहे हैं। किशनबाग...
सूर्यदेव ने बरसाए शोले..थार भट्टी की तरह तपने लगा
सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य जांच करवा रहा निगम
प्रदेशवासियों को पूरे माह झुलसाएगी तेज गर्मी
चारागाह भूमि पर बने 150 मकानों का अतिक्रमण हटाने पहुंचे बुलडोजर के आगे बैठीं महिलाएं
भू-अभिलेख निरीक्षक 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
भारत को एशियाई फुटबॉल में स्थापित करने तक शानदार रहा है सुनील छेत्री का करियर