जोमैटो कर्मी ने लगाई फांसी

जोमैटो कर्मी ने लगाई फांसी

बख्शी का तालाब। बीकेटी कस्बा में मुजफफर हॉस्पिटल के पीछे किराए के मकान में रहने वाले 24 वर्षीय एक जैमेटो कर्मी आशु शुक्ला ने बीती रात फांसी लगा ली। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि जोमैटो कर्मी की प्रेमिका के नजर अंदाज करने पर उसने फांसी लगाई है।

सीतापुर के महोली ,सरोसा निवासी 24 वर्षीय आशु शुक्ला बीकेटी कस्बे में मुजफफर हास्पिटल के पीछे किराए के मकान में रहते है। यहां पर बीती रात लगभग एक बजे उसने फांसी लगा लिया। उसके पड़ोसियों ने उसे राम सागर मिश्र हॉस्पिटल पहुचाया।
 
जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस मृतक के शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक ने अपने प्रेमिका को कई बार वीडियों कॉल करके उसे बुलाया। लेकिन जब वह नही आयी तो उसने फोन कर धमकाया भी कि अगर नही आयी तो आत्महत्या कर लेगा। इसके बाद देरारात कमरे में पंखे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

चुनाव के समय अन्य जिलों में पुलिस  ड्यूटी पर लगने से चोरी की अधिक आशंका रहती है : राजकिशोर चुनाव के समय अन्य जिलों में पुलिस ड्यूटी पर लगने से चोरी की अधिक आशंका रहती है : राजकिशोर
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) सर्राफा एसोसिएशन गाजियाबाद के संरक्षक और निधि ज्वेलर्स के स्वामी राजकिशोर गुप्ता ने कहा कि उनकी...
भगवान परशुराम पराक्रम के कारक, सत्य के धारक और चिरंजीवी हैं : डॉली शर्मा
भाजपा की सभा में कैबिनेट मंत्री के लिए जुटाई मनरेगा मजदूरों की भीड़
पैसे के लेनदेन में युवक ने खाया जहर, मौत
महाराणा प्रताप युवाओं के प्रेरणास्रोत: ब्रजेश 
मतगणना सुपरवाइजर/मतगणना सहायकों का हुआ प्रशिक्षण 
42 लाख की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार