एकेटीयू में हुआ नव मतदाता संवाद कार्यक्रम

एकेटीयू में हुआ नव मतदाता संवाद कार्यक्रम

लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत गुरुवार को एकेटीयू इकाई द्वारा नव मतदाता संवाद कार्यक्रम का आयोजन कैश सभागार में किया गया। कार्यक्रम में एबीवीपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री घनश्याम शाही ने कहा कि लोकतांत्रिक राष्ट्र में मतदाताओं की बहुत ही महती भूमिका होती है। विद्यार्थी परिषद सदैव राष्ट्रहित में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इसी क्रम में लोकसभा चुनाव 2024 में शत् प्रतिशत मतदान के लिए पूरे देश में कार्यकर्ता जन जागरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा देश में नव मतदाता जो पहली बार मतदान करने जा रहे हैं वे उत्साह से भरे हुए हैं। साथ ही अन्य मतदाता भी मतदान के दिन मतदान करने अवश्य जाएं, इसकी चिंता एक जागरूक राष्ट्रवादी छात्र संगठन होने के नाते अभाविप करता है।  एकेटीयू एमबीए विभाग के प्रो.रवि शर्मा ने कहा कि हमें वोट देते समय यह भी ध्यान रखना है कि भविष्य की नीतियां अच्छी हो, रोजगार परक हो, ऐसी सरकार का चयन करना भी हमारी जिम्मेदारी है। एकेटीयू के उप कुलसचिव डॉ.राजीव कुमार सिंह ने कहा कि शत प्रतिशत मतदान ही सरकार को सशक्त बनाने का कार्य करती है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

नर्सिंग घोटाला मामले में बड़ी कार्रवाई, भोपाल में सीबीआई इंस्पेक्टर 10 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार नर्सिंग घोटाला मामले में बड़ी कार्रवाई, भोपाल में सीबीआई इंस्पेक्टर 10 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार
भोपाल । मध्यप्रदेश में नर्सिंग घोटाले के मामले में दिल्ली सीबीआई की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। मध्यप्रदेश के...
सड़क किनारे मृतअवस्था में मिला बुजुर्ग व्यक्ति, जांच शुरु
गरीबी से तंग आकर कांदिवली के फ्लैट में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की 13 सीटों पर 11 बजे तक 15.93 प्रतिशत मतदान
राजस्थान के 18 शहरों में तापमान 45 से ज्यादा, 23 जिलों में आज तेज गर्मी का अलर्ट
भारतीय सेना के हवलदार गौरव चौहान ने एलोर्डा कप में कांस्य पदक जीता
संबलपुर स्कूल में बच्चे सीख रहे मार्शल आर्ट के दांव-पेंच