नाबालिक ने दुष्कर्म के मामले में महिला थाना में दर्ज करायी प्राथमिक

 नाबालिक ने दुष्कर्म के मामले में महिला थाना में दर्ज करायी प्राथमिक

किशनगंज । जिले के ठाकुरगंज में एक नाबालिक को शादी का झांसा देकर नेपाल ले जाने और वहां दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता ने किशनगंज महिला थाना में आवेदन देकर आरोपित युवक के खिलाफ कारवाई की मांग की है।

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र की एक नाबालिग ने गांव के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करवायी है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार एक वर्ष पूर्व पास के गांव का रहने वाला युवक नजरुल इस्लाम नाबालिग के घर आना जाना करता था। युवक ने उसे काम दिलाने के नाम पर नेपाल जाने की बात कही लेकिन वह मना करती रही। एक दिन युवक ने नाबालिग को बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर नेपाल ले गया। नेपाल ले जाकर एक कमरे में जबरन दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवक ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद नाबालिग को उसके घर लाकर छोड़ दिया। जब भी नाबालिग शादी की बात करती थी आरोपी युवक शादी की बात को टाल देता था। कुछ दिनों बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। इसके बाद भी आरोपी युवक शादी की बात को टालने लगा और गर्भ गिराने का दवाब देने लगा। वीडियो वायरल करने की भी धमकी देने लगा। इसके बाद पीड़िता थक हारकर न्याय की गुहार लगाने महिला थाना पहुंची।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

डीएम ने मतदाता जागरूकता हेतु पिंक रैली को दी हरी झंडी  डीएम ने मतदाता जागरूकता हेतु पिंक रैली को दी हरी झंडी 
महराजगंज, जिलाधिकारी अनुनय झा द्वारा आज स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाता जागरूकता के लिए पिंक रैली को हरी झंडी दिखाकर...
शुभम कनौजिया का यूपीएससी के द्वारा भारतीय वन सेवा में हुआ चयन
स्कूल परिसर में पेड़ से लटका मिला युवती का शव
भीम मिशन और समाज के लिए लड़ता रहूंगा : आकाश आनंद
भाजपा गरीबों व वंचितों की हितैषी पार्टी, सभी के पास होगा अपना आशियाना : सांसद मेनका
कानपुर में बम बाजी एवं मारपीट मामले में दो गिरफ्ता
लोस चुनाव : चौथे चरण में कांग्रेस की कमजोर चुनौती, 2019 में 11 सीटों पर हुई थी जमानत जब्त