सरगुन मेहता ने पानी में लगाई आग

सरगुन मेहता ने पानी में लगाई आग

सरगुन मेहता: 35 साल की सरगुन मेहता  एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर भी हैं. छोटी सी उम्र में सरगुन ने अपना प्रोडक्शन हाउस तो खोला ही साथ पंजाब इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से ऐसा रंग जमाया कि उनका हर कोई मुरीद है. हाल ही में एक्ट्रेस वियतनाम घूमने गई थीं. अब वहां से एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो पानी के अंदर चिल करती हुई दिख रही हैं. देखिए एक्ट्रेस की पानी के अंदर की कातिलाना फोटोज.

बिकिनी में लगाया तड़का
सरगुन मेहता की ये फोटोज वियतनाम के हलांग बे की हैं. फोटोज में सरगुन बिकिनी पहनकर पानी के अंदर चिल करती हुई दिख रही हैं. फोटोज इतनी ज्यादा हसीन है कि आपका तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

पानी में लगाई आग
तस्वीरों में सरगुन हलांग बे में पानी के अंदर टू पीस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का की ये बिकनी पर्पल और ग्रीन कॉम्बिनेशन की है जिसमें वो काफी दिलकश लग रही हैं. 

कर रहीं चिल
फोटोज में सरगुन पानी के अंदर आराम से कभी लेटी नजर आ रही हैं तो कभी खड़े होकर आसपास के नजारे का लुत्फ लेती दिख रही हैं. वहीं फोटोज में पीछे खूब सारा पानी और थोड़ी बहुत ग्रीनरी भी नजर आ रही है जो उनकी इन फोटोज को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रही हैं.

किए खूब मजे
इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. फोटोज में कैप्शन में लिखा- 'जहां पर पूल समुद्र से मिल जाता है. हलांग बे.'  
सरगुन का किलर अंदाज
आपको बता दें, सरगुन और रवि दुबे हसबैंड वाइफ हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ की फोटोज शेयर करते रहते हैं.

 

Tags: sargun

About The Author

Latest News

गरीबी से तंग आकर कांदिवली के फ्लैट में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद गरीबी से तंग आकर कांदिवली के फ्लैट में पति-पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद
मुंबई। कांदिवली इलाके के चाणक्य नगर में स्थित अनुभूति सोसायटी के एक फ्लैट में पति-पत्नी की लाश मिलने से सनसनी...
महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की 13 सीटों पर 11 बजे तक 15.93 प्रतिशत मतदान
राजस्थान के 18 शहरों में तापमान 45 से ज्यादा, 23 जिलों में आज तेज गर्मी का अलर्ट
भारतीय सेना के हवलदार गौरव चौहान ने एलोर्डा कप में कांस्य पदक जीता
संबलपुर स्कूल में बच्चे सीख रहे मार्शल आर्ट के दांव-पेंच
सूने मकान में चोरी, आभूषण, नकदी समेत घरेलू सामान ले उड़े चोर
सीआरपीएफ जवान को गोली लगी, रायपुर रेफर