विवेक की जीत सुनिश्चित, चार सौ पार बनेगी मोदी सरकार:गिरिराज

 विवेक की जीत सुनिश्चित, चार सौ पार बनेगी मोदी सरकार:गिरिराज

 । नामांकन दाखिल किए जाने के बाद गुरुवार को नवादा के श्री कृष्णा मेमोरियल कॉलेज परिसर में एनडीए की सभा का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ,सांसद रामकृपाल यादव ,सांसद शंभू शरण पटेल ने नवादा के प्रत्याशी विवेक ठाकुर की जीत का आह्वान किया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि विवेक ठाकुर की सांसद के रूप में नवादा से जीत सुनिश्चित है ।इस बार 400 पार मोदी की सरकार बन कर रहेगी ।उन्होंने कहा कि हर कीमत पर देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार का गठन होगा ।

केंद्रीय गृहमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी ने देश को बहुत कुछ दिया है। इतना आज तक किसी प्रधानमंत्री ने नहीं दिया। इस कारण 80% आबादी मोदी का कट्टर समर्थक बन चुकी है। इस कारण नवादा लोकसभा सीट से विवेक ठाकुर की जीत सुनिश्चित है।

सभा को सांसद रामकृपाल यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि हर कीमत पर विवेक ठाकुर की नवादा से जीत सुनिश्चित है। पूरे देश में नरेंद्र मोदी की सरकार को स्थापित कर विकसित भारत के सपना को साकार करने के लिए ही विवेक ठाकुर को प्रत्याशी बनाया गया है। इस कारण उनकी जीत सुनिश्चित है ।

सांसद प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने नवादा वासियों से अपना बहुमूल्य वोट देकर विजय बनाने का आह्वान किया है ।उन्होंने कहा कि नवादा की विकास मेरी प्राथमिकता होगी। इस अवसर पर भाजपा नेता प्रमोद कुमार चुन्नू ,भोला कुंभी आदि ने भी सांसद प्रत्याशी विवेक ठाकुर का स्वागत किया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

सीबीआई जांच के निर्णय से लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का होगा खुलासा - ओपी चौधरी सीबीआई जांच के निर्णय से लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का होगा खुलासा - ओपी चौधरी
रायगढ़ ।वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने भर्ती परीक्षा मे सीबीआई जांच के निर्णय को मोदी सरकार द्वारा नोटी फाइड किए...
 निहारिका के समीप गुमटी में मिली महिला की लाश, पुलिस जांच में जुटी
कोरबा जिले में होम वोटिंग 27 व 28 अप्रैल को
हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित
रामगढ़ में सीसीएल कर्मी ने की खुदकुशी
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के बड़े भाई राजाराम सोरेन का निधन
अकाउंटेंट हत्याकांड के मुख्य आरोपित डब्लू कुजूर की पत्नी ने दाखिल की जमानत याचिका