प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र ने दी जान

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्र ने दी जान

लखनऊ। राजधानी के थाना महानगर थाना क्षेत्र में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी रहे छात्र ने अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटककर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 
पीड़ित सुरेश भार्गव पुत्र स्व. जगदीश प्रसाद भार्गव निवासी महानगर एक्सटेंशन ने बीति रात्रि थाना महानगर पर सूचना दिया कि रात्रि में समय करीब तीन बजे उनके बड़े बेटे विदित भार्गव 29 का मोबाइल फोन लगातार बजने पर उसके पुत्र द्वारा फोन रिसीव न होने पर उसके छोटे पुत्र सुबीग्य द्वारा विदित के कमरे को काफी देर तक खटखटया गया।  
 
परन्तु दरवाजा न खुलने पर किसी अनहोनी की आंशका होने पर दरवाजे को जोर से धक्का देकर खोला गया तो देखा के उसका बड़ा बेटा विदित भार्गव अपने कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे लटका हुआ था। जिसे उसके व उसके छोटे बेटे द्वारा तुरन्त उतार कर इलाज के लिए विवेकानन्द हॉस्पिटल ले जाया गया।  जहां पर डाक्टरों ने उसके पुत्र विदित भार्गव को मृत घोषित कर दिय। मृतक 2018 में बीबीडी यूनिवर्सिटी लखनऊ से बीटेक उत्तीर्ण कर चुका था और वर्तमान में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।
 
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोक शान्ति भंग करने में 05 अभियुक्त गिरफ्तार। सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोक शान्ति भंग करने में 05 अभियुक्त गिरफ्तार।
रामपुर:शुक्रवार को यासीन पुत्र कुन्नू खां निवासी मौहल्ला कुण्डा गली मियां जान गुप्पी थाना कोतवाली आदि 10-12 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा...
डीएम ने जनपद के खराब हैंडपंप व वाटर कूलरों को ठीक कराने के दिए निर्देश
मजिस्ट्रेट के देखरेख में पोस्टमार्टम  लिए कब्र से निकाला गया दूधमुंही बच्ची का शव
अकबरपुर के अभिषेक ने प्रथम बार स्वैच्छिक किया रक्तदान
अवधपुरी सांस्कृतिक क्लब द्वारा आयोजित हुई पोस्टर प्रतियोगिता
मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना
जल जीवन मिशन के अन्तर्गत निर्माणाधीन पाइप पेयजल परियोजनाओं के कार्यों की समीक्षा बैठक