राज ठाकरे दिल्ली पहुंचे 

राज ठाकरे दिल्ली पहुंचे 

महाराष्ट्र : भाजपा ने ठाकरे परिवार के दिग्गज नेता राज ठाकरे को अपने पाले में खींचने की लगभग पूरी योजना बना ली है. राज ठाकरे अभी दिल्ली में हैं. सूत्रों की मानें तो भाजपा कि वरिष्ठ नेताओं से उनकी मुलाकात होनी है. कहा जा रहा है कि राज ठाकरे एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव में वे एनडीए के उम्मीदवार भी हो सकते हैं. इस सियासी मेलजोल का असर शिवसेना (उद्धव गुट) पर भी पड़ सकता है.

राज ठाकरे के दिल्ली पहुंचते ही सियासी चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. राज ठाकरे अपने बेटे अमित ठाकरे के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. राज ठाकरे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक नहीं पता कि मेरा शेड्यूल क्या है. मुझे बस इतना कहा गया है कि ‘दिल्ली में आओ'. अब आ गया हूं. देखते हैं!"


क्या महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में शामिल हो रहे हैं? राज ठाकरे के बारे में जब यह सवाल महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस से पूछा गया तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा था कि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता... अगर कोई निर्णय लिया जाता है, तो हम आपको बताएंगे.

राज ठाकरे ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति तय करेगी. बता दें कि पिछले महीने भी मनसे के तीन नेताओं ने संभावित चुनावी गठबंधन पर चर्चा के लिए फडणवीस से उनके आवास पर मुलाकात की थी. उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से भी मुलाकात की थी.

2022 में फडणवीस ने एमएनएस प्रमुख से मुंबई के दादर स्थित उनके आवास पर 90 मिनट तक मुलाकात की थी. जिसे राज्यसभा और विधान परिषद चुनावों के दौरान उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक शिष्टाचार मुलाकात कहा गया था.

 

About The Author

Latest News

किशनी के फरेंजी में जेसीबी से बड़े स्तर पर अवैध मिट्टी खनन किशनी के फरेंजी में जेसीबी से बड़े स्तर पर अवैध मिट्टी खनन
मैनपुरी/किशनी। खेतों से मिट्टी उठबाने में खनन ठेकेदार प्रशासन की बिना अनुमति के धड़ल्ले से ट्रैक्टर-ट्रॉली से करा रहे हैं...
डॉ किरन सौजिया स्कूल में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया अलंकरण समारोह
पत्रकार की कार से बैटरी चोरी,थाने में दी तहरीर।
पुलिस मुठभेड में शातिर हिस्ट्रीशीटर/गौकश अपराधी गिरफ्तार
झाँसी : योगी का रोड शो एक, दे गया दर्द अनेक
मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए निकाली गई जागरूकता रैली
माधवी राजे सिंधिया के अंतिम संस्कार में तीन राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई वीआईपी होंगे शामिल