दरोगा के खुदकुशी करने के मामले में परिजनों ने किया प्रदर्शन

मृतक दरोगा के परिजनों ने इंस्पेक्टर मछरेहटा को फांसी देने की मांग

दरोगा के खुदकुशी करने के मामले में परिजनों ने किया प्रदर्शन

  • शव सड़क पर शव रख कर कई  घंटों तक किया पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी  
लखनऊ। सीतापुर जिले में  बीते दिन शुक्रवार को को मछरेटा थाना में एक दरोगा ने अपनी सर्विस  रिवॉल्वर से खुद को सर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। जांच में जुटी पुलिस को मौके से एक  सुसाइड नोट मिला था। जिसमे मृतक दरोगा ने कोतवाल मछरेहटा  सहित अन्य साथी पुलिस कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए थे।
 
सीतापुर में दरोगा के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद जब शव लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में उनके आवास पहुंचा तो उनके परिजनों ने  शव को लेकर बीच सड़क पर जाम लगा प्रदर्शन करने लगे। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और अधिकारियों ने परिजनों को   समझाने का प्रयास किया।
 
शुक्रवार को मछरेहटा थाने में  तैनात दरोगा मनोज कुमार (54) मूल रूप से फतेहपुर जिले में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जलाला गांव के रहने वाले थे और लखनऊ में बिजनौर थाना क्षेत्र में इनका परिवार रहता था। मृतक की पत्नी गीता देवी सहित अन्य परिजनों ने मृतक के शव को बीच सड़क पर रख प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और उनकी पत्नी ने पुलिस अधिकारियों से कहा की मछरेहटा थाने  के वर्तमान कोतवाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे फांसी की सजा दी जाए। क्योंकी कोतवाल अक्सर मनोज से गलत काम करने और पैसो की मांग करते थे। जिससे उन्होंने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में सीतापुर एसपी चक्रेश मिश्रा ने इस मामले की जांच के टीम का गठन किया है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ
लखनऊ। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा निर्वाचन-2024 में समाज का प्रत्येक वर्ग बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दर्ज करवा रहा है। स्वीप कार्यक्रम...
आप मुझे दे ताकत, मैं 100 गुना सूद समेत करुंगी वापस : सांसद मेनका
हत्या के मामले में 01 अभियुक्त व 01 अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
कमल का फूल विकास व सुशासन लाने की गारंटी : सांसद मेनका
अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत
गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
व्यापारी मसीह की जयंती पर व्यापारियों की श्रद्धांजलि