किन्नरों की टोली से अपील, लखनऊ में बढ़ायें मतदान प्रतिशत

मतदान को लोकतंत्र के महापर्व की तरह मनायें- जिला निर्वाचन अधिकारी

किन्नरों की टोली से अपील, लखनऊ में बढ़ायें मतदान प्रतिशत

लखनऊ। जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्य पाल गंगवार के निर्देशन में भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जनपद में विभिन्न गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। इसी क्रम में बुधवार को ट्रांसजेण्डर व्यक्तियों की मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित किये जाने के तहत उन्हें मतदान हेतु जागरूक किये जाने के क्रम में गुडडन किन्नर सदस्य जिला स्तरीय ट्रांसजेण्डर समिति लखनऊ व जिला समाज कल्याण अधिकारी लखनऊ द्वारा संयुक्त रूप से डालीगंज चौराहा पर मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन हुआ।

इस दौरान सबा किन्नर, डिम्पी किन्नर, प्रिया किन्नर, बेबो किन्नर, रौनक किन्नर, कजरी किन्नर, रूबी किन्नर, सायरा किन्नर के अतिरिक्त विवेक श्रीवास्तव अधीक्षक, शैलेन्द्र श्रीवास्तव प्रधान सहायक व अन्य स्थानीय लोगों की उपस्थिति में नगर के विभिन्न स्थलों पर मतदाता जागरूकता रैली कार्यकम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर जिला समाज कल्याण अधिकारी ने कहा कि जनपद के सभी ट्रांसजेण्डर व्यक्ति आवश्यक रूप से मतदान करें व जिन लोगों का नाम वोटर लिस्ट में नहीं वह भी तत्काल सूचित करें, जिससे उनका नाम वोटर लिस्ट में सम्मिलित कराये जाने को लेकर कैम्प का आयोजन किया जा सके।

मतदान को लोकतंत्र के महापर्व की तरह मनायें। मतदाता जागरूकता रैली में वहां उपस्थित स्थानीय लोगों, ठेला-फुटपाथ के लोगों को मतदाता जागरूकता के बारे में समझाते हुए अवश्य रूप से मतदान करने की अपील की गयी। रैली समाप्ति के अंत में सभी ट्रांसजेण्डर व्यक्तियों से अपील की गई कि लखनऊ में वोट प्रतिशत बढ़ाने में अहम भूमिका निभायें। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली