कमिश्नर ने बुद्ध पार्क और हैप्पीनेस पार्क का किया औचक निरीक्षण

वेस्ट मटेरियल से पार्को में बने बच्चों के खेलते हुए गिल्ली डंडा, रोलिंग टायर, फनी सेल्फी की आकृतियां

कमिश्नर ने बुद्ध पार्क और हैप्पीनेस पार्क का किया औचक निरीक्षण

लखनऊ। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट को लेकर राजधानी की मंडलायुक्त लगातार पार्कों के सौंदर्यीकरण के कार्यों की समीक्षा को लेकर लगातार औचक निरीक्षण कर  निरीक्षण कर  संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब ने बुधवार को  गौतम बुद्ध पार्क व हैप्पीनेस पार्क का औचक निरीक्षण करते हुए  निर्माणाधीन कार्यों का जायजा लिया और अफसरों से किए गए कार्यों की जानकारी ली गई।
 
इस दौरान संबंधित अधिकारियों ने मंडलायुक्त को यह बताया कि उनके आदेश अनुसार समस्त कार्यो को गुणवत्ता व मानक का विशेष ध्यान रखते हुए पूर्ण कर लिया गया है और शेष काम निर्धारित समयावधि तक पूर्ण कर लिया जाएगा।
इस दौरान मंडलायुक्त ने कहा की निर्माणधीन कार्यों को समय से पूर्ण करने के लिए में मैनपावर संख्या को बढ़ाते हुए अप्रैल माह के अंत तक संपूर्ण कार्य पूर्ण हो जाने चाहिये साथ ही पार्किंग  जोन का भी जायजा लिया।
 
उन्होंने यह भी कहा कि पार्क में वेस्ट मटेरियल से बने बच्चों के खेलते हुए विभिन्न आकृतियां जैसे कंचे, गिल्ली डंडा रोलिंग टायर फनी सेल्फी जोन का जायजा लिया। इस दौरान पर नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह एलडीए उपाध्यक्ष इंद्रमणि त्रिपाठी सहित संबंधित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली