बीकेटी में कॉलेज जा रहे स्टूडेंट का अपहरण

क्रेटा कार सवार बदमाशों ने बस से उतरकर कॉलेज जा रहे स्टूडेंट को उठाया

बीकेटी में कॉलेज जा रहे स्टूडेंट का अपहरण

  • कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर राजधानी की सड़कों पर दौडती रही कार
बख्शी का तालाब। सीतापुर हाइवे पर बस से उतरकर बीएनसीटी कॉलेज जा रहे स्टूडेंट को काली के्टा सवार पांच लोगों पकड़कर डाल लिया। इसके बाद उन सभी ने कार के अन्दर की उसकी पिटाई कर दी। स्टूडेट की कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर उसे धमकाया गया कि अगर शोर मचाया तो जान से मार देंगे। इसके बाद कार तीन घंटे तक शहर शहर में घूमती रही। इसके बाद गाडी एक सूनसान जगह पर रुकी तो अपहृत स्टूडेंट कार से निकलकर भाग निकला।बख्शी का तालाब पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद और दो अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

सीतापुर जनपद के कमलापुर महदौली निवासी उत्कर्ष सिंह बख्शी का तालाब में बीएनसीटी कॉलेज का स्टूडेंट है। वह मंगलवार को अपने घर से कॉलेज के लिए सुबह आठ बजे निकला था। जिसके बाद आठ बजकर 55 मिनट पर वह बख्शी का तालाब पहुच गया। आरोप है कि,बस से उतरकर वह सीतापुर रोड़ पार करने के बाद कॉलेज की तरफ पैदल जा रहा था।तभी हिन्दुस्तान सीड दुकान के पास एक काली क्रेटा से कुछ लोगों ने उसे जबरन पकड़कर कार में बैठा लिया।
 
इसके बाद कार चल पड़ी और कार के अन्दर ही मौजूद लोगों ने उसकी जमकर लात घूसों से पिटाई कर दी। पीडित का आरोप है कार के अन्दर राम नरेश उनका बेटा आशीष और अरविन्द सहित दो और बैठे थे जिनको वह पहचानता नही है। इन लोगों ने कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर धमकी दी कि अगर आवाज की तो जान से मार देंगे।
 
इसके बाद कार एक सूनसान जगह पर रुकी। जहां पर सभी आपस में बातचीत करने लगे तो वह मौका पाकर कार का पिछला सीसा तोडकर बाहर निकल गया। उत्कर्ष का आरोप है कि वह जंगल की जगह थी और उसका कॉलेज बैग और जूते भी वहीं पर छूट गए। कार से अपहरण करने वालों का उसके पिता से कुछ विवाद है इसका कमलापुर थाने में केस दर्ज है। प्रभारी निरीक्षक राणा राजेशस कुमार सिंह ने बताया कि स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद और दो अन्य सहित पांच पर केस दर्ज किया है।घटना को लेकर स्टूडेंट पुलिस के सवालों का सही जवाब नही दे पा रहा है।  

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली