जानिए सभी 12 राशियों का भविष्यफल

जानिए सभी 12 राशियों का भविष्यफल

Aaj Ka Rashifal: 10 अप्रैल 2024 को बुधवार का दिन रहेगा और चैत्र शुक्लपक्ष की द्वितीया तिथि रहेगी. इस दिन अश्विनी और कृत्तिका नक्षत्र रहेगा. आज बुधवार को विष्कुम्भ योग और प्रीति योग रहेगा. चंद्रमा का संचार मेष राशि पर रहेगा. बुधवार 10 अप्रैल को दोपहर 12:28 से 02:01 तक राहुकाल रहेगा.

ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बता रही है कि, वृषभ राशि वालों के रोजगार में वृद्धि होगी. सिंह के करियर में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. वहीं वृश्चिक राशि वालों के खर्चे बढ़ सकते हैं. आज बुधवार 10 अप्रैल का दिन (Rashifal) मेष से लेकर मीन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा, आइये जानते हैं 
मेष राशि (Aries): 
आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. विरोधियों को परास्त करने में आप सफल रहेंगे. तरक्की मिलने के नए योग बन रहे हैं. आपसी संबंधों में मजबूती आएगी और घर पर शांतिपूर्ण माहौल रहेगा. स्किन से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है. आपको किसी बड़ी कंपनी से जॉब ऑफर मिल सकता है.
 
वृषभ राशि (Taurus): 
आज आपको अपने कार्य प्रदर्शन से लोगों की सराहना मिलेगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से भी दिन शुभ रहेगा. रोजगार में वृद्धि होगी. आपको किसी अजनबी व्यक्ति से सहयोग मिल सकता है और पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी.
 
मिथुन राशि (Gemini): 
आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए किसी बड़े निर्णय लेने के लिए अनुकूल है. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं और व्यवसाय में लाभ होगा.
 
कर्क राशि (Cancer): 
आज किसी से धोखा मिल सकता है, इसलिए संभलकर रहें. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. बैंकिंग से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा. सेहत का ख्याल रखें और अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.
 
सिंह राशि (Leo): 
व्यवसायिक कार्यो से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. करियर में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. सेहत के लिए आज से आज का दिन अनुकूल नहीं है. धन लाभ होगा, लेकिन साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे. अपने परिवार तथा दफ्तर में मेलजोल बनाकर रखें.
 
कन्या राशि (Virgo):
आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. खान-पान का ख्याल रखें. आध्यात्मिक कार्यों की तरफ रुझान बढ़ेगा. व्यवसाय में उन्नति होने के योग बन रहे हैं. शेयर बाजार से लाभ हो सकता है.
 
तुला राशि (Libra): 
आज कार्यस्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आपके काम की कदर की जाएगी. सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं. करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं. मनोबल और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.
 
वृश्चिक राशि (Scorpio): 
व्यापारी आज योजनाओं का विस्तार कर सकते हैं. परिवार में किसी की खराब सेहत से परेशान हो सकते हैं. खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखना होगा. परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वाह करेंगे. खर्चे बढ़ सकते हैं.
 
धनु राशि (Sagittarius):
किसी तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. अविवाहित लोगों की शादी तय हो सकती है. भाई-बंधुओं से लाभ होगा. शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. आज बाहर का खाने से बचें तो बेहतर होगा.
 
मकर राशि (Capricorn): 
वस्त्राभूषण और वाहन सुख में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. दफ्तर में किसी भी राजनीति से दूर रहें. आज आपका मूड मस्ती भरा रहेगा. काम की गति सामान्य रहेगी. किसी खास से मुलाकात हो सकती है.
 
कुम्भ राशि (Aquarius):
किसी मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिल सकता है. कला तथा साहित्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ होगा. आज के दिन अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी जाती है. प्रेम संबंध मजबूत होंगे. धन के स्त्रोतों में वृद्धि होगी.
 
मीन राशि (Pisces):
माता का सानिध्य प्राप्त होगा. स्वभाव में अड़ियलपन रहेगा. सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकता है. अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं. विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता हासिल प्राप्त होगी. प्रेम जीवन सुखमय रहेगा. आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली