युवक दे रहा फोटो वायरल करने की धमकी

युवक दे रहा फोटो वायरल करने की धमकी

मलिहाबाद, लखनऊ। युवती की दूसरी जगह शादी तय होने से परेशान युवक ने उसकी शादी तुड़वाने के लिये सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहा है। पीड़िता ने माल थाने में युवक, उसकी मां-बहन सहित अन्य लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

माल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासिनी युवती ने दर्ज करायी गयी एफआईआर में आरोप लगाया है कि सीतापुर जनपद के बिसवा के ग्राम बहेरवा निवासी राहुल वर्मा ने फोन से अंधे की चौकी स्थित श्रीकृष्ण हॉस्पिटल में संपर्क किया। राहुल वर्मा ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे बातें करने लगा।

पीड़िता का आरोप है कि उसकी शादी दूसरी जगह तय हो गयी। साथ ही तिलक कार्यक्रम हो गया। उसके बाद युवक राहुल वर्मा उसे सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देकर साड़ी तुड़वाने की धमकी देकर अपने साथ कोर्ट मैरिज करने का दबाव बनाने लगा युवती का आरोप है कि युवक के पास उसके होने वाले पति का नंबर है। जिसपर फोटो भेज शादी तुड़वाने की धमकी देता है। विगत 27 मार्च बुधवार सुबह करीब 8 बजे राहुल वर्मा, अपनी मां, बहन व कई अन्य अज्ञात लोगों के साथ उसके घर में घुस शादी का दबाव बनाने के साथ मारपीट की। युवक की धमकियों से परेशान युवती ने माल थाने पर राहुल वर्मा, उसकी मां- बहन व अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News