डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली

डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट ने आर्थिक मदद कर दिखाई दरिया दिली

अलीगढ़। डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट रजिस्टर्ड कार्यक्षेत्र संपूर्ण भारत अलीगढ़ के द्वारा मृतक के परिवार की आर्थिक  मदद रुपया 5100 रुपया कर दरिया दिली की मिसाल पेश की है आपको  बता दें कि एक परिवार के मुखिया काफी दिनों से बीमार चल  रहे थे। उनकी मृत्यु हो जाने पर ट्रस्ट ने उसके परिवार की मदद करने का निर्णय लिया उसके परिवार में विधवा  महिला के अलावा नाबालिग पुत्र पुत्री एवं उसकी वृद्ध मां है, विधवा को उसका पुराना व्यवसाय शुरू करसना या सिलाई सीखसकर  सिलाई मशीन देकर रोजगार स्थापित करसना है साथ ही दोनों बच्चों की पढ़ाई का खर्चा भी ट्रस्ट वहन करेगा, यदि विधवा आगे पढ़नस चाहेगी तो पढ़ाई का खर्चा भी उठाया जाएगा तथा संस्थापक अध्यक्ष राजेश गौड़ ने बताया कि मृतक के  परिवार की हर संभव मदद की जाएगी।
    इस अवसर पर संरक्षक राकेश कुमार शर्मा, संस्थापक अध्यक्ष राजेश गौड़, महामंत्री देवेश कुमार शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष बेबी रानी, कोषाध्यक्ष सौरभ शर्मा, उपाध्यक्ष आकाश, मंत्री रजत शर्मा, मयंक, लक्ष्य एवं दिव्यांश प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Latest News

योगी सरकार की नई स्थानांतरण नीति में दिव्यांग कार्मिकों को मिलेगी विशेष राहत योगी सरकार की नई स्थानांतरण नीति में दिव्यांग कार्मिकों को मिलेगी विशेष राहत
लखनऊ। योगी सरकार ने स्थानांतरण नीति 2024-25 में दिव्यांगों को विशेष रूप से राहत प्रदान की है। इसके प्रावधानों के...
भीषण गर्मी पर भारी पड़ी आस्था
एक जुलाई से शुरू होगा संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान
सवा लाख से अधिक हेक्टेयर में अब खरीफ की फसलें बोने की तैयारी
समाज सेवा के नाम पर ईएनटी सर्जन से 50 लाख की ठगी
केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार मप्र पहुंचे शिवराज, हुआ जोरदार स्वागत
गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत