युवक की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या 

युवक की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या 

लखनऊ। राजधानी के थाना कैंट  के नीलमथा क्षेत्र से एक युवक की बर्थडे पार्टी के दौरान दो पक्षों में  विवाद के दौरान पार्टी में आये युवक की निर्मम  हत्या का मामला सामने  आया है। मामले की सूचना पाकर मौकर पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और  परिजनों की तहरीर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  मामले की जांच में जुट गई है। 
 
पीड़ित सचिन प्रकाश पुत्र चन्द्र प्रकाश भगवन्त नगर, राधा कृष्ण मन्दिर  नीलमथा थाना कैण्ट का निवासी है और बीते 22 मई की रात्रि मोनू बोस पुत्र अशोक कुमार कि जन्मदिन की पार्टी में मोनू  के घर के सामने  ही चल रही थी पार्टी में पीड़ित अपने भाई नितिन प्रकाश के साथ गया था। जहां पर रितिक पुत्र दिनेश निवासी दुर्गापुरी व उसके कुछ साथियों के साथ पुराने विवाद को लेकर विवाद शुरू हो गया और विवाद इतना बढ़ गया की झगडे में रितिक व उसके अन्य साथियों ने उसके भाई नितिन की ईंट से कूचकर हत्या कर निर्मम हत्या  कर दी मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

योगी सरकार की नई स्थानांतरण नीति में दिव्यांग कार्मिकों को मिलेगी विशेष राहत योगी सरकार की नई स्थानांतरण नीति में दिव्यांग कार्मिकों को मिलेगी विशेष राहत
लखनऊ। योगी सरकार ने स्थानांतरण नीति 2024-25 में दिव्यांगों को विशेष रूप से राहत प्रदान की है। इसके प्रावधानों के...
भीषण गर्मी पर भारी पड़ी आस्था
एक जुलाई से शुरू होगा संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान
सवा लाख से अधिक हेक्टेयर में अब खरीफ की फसलें बोने की तैयारी
समाज सेवा के नाम पर ईएनटी सर्जन से 50 लाख की ठगी
केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार मप्र पहुंचे शिवराज, हुआ जोरदार स्वागत
गंगा स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत