अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले-पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है, हम लेकर रहेंगे

आयोजित जनसभा में अमित शाह को राम दरबार भेंट करते पूर्व विधायक इंद्र प्रताप उर्फ खब्बू तिवारी वह भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय 

अमित शाह ने भरी हुंकार, बोले-पाक अधिकृत कश्मीर हमारा है, हम लेकर रहेंगे

गोसाईगंज - अयोध्या। अंबेडकर नगर लोकसभा सभा क्षेत्र के गोसाईगंज विधानसभा के हजारों भाजपा कार्यकर्ता पूर्व विधायक इंद्र प्रताप खब्बू तिवारी व गोसाईगंज नगर के भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल के नेतृत्व में  शिव बाबा धाम पर  अमित शाह की विशाल रैली में पहुंचे।वहां केंद्र सरकार में गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रितेश पान्डेय के समर्थन में गुरुवार को जिले के शिवबाबा धाम के ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करते हुए
कहा कि मैं आपसे वादा करता हूं कि पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनायें। एससी एसटी ओबीसी के आरक्षण पर कोई डाका नहीं डाल पाएगा।
 
ये मोदी की गारंटी है। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुृए कहा कि आज भगवान बुद्ध  की जयंती है, बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर मैं समस्त दुनिया में फैले बुद्ध अनुयायियों को शुभकामनाएं देता हूं। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल जी, अखिलेश जी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया, लेकिन ये नहीं आए, क्योंकि ये अपने वोट बैंक से डरते हैं। उन्होंने कहा कि जो श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गया, क्या अंबेडकरनगर वाले उनका साथ देंगे? कांग्रेस वाले डराते हैं कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, पीओके मत मांगिए।
 
अरे राहुल बाबा, हम भाजपा वाले हैं, पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं। पीओके भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे। मैं आज राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, अगर आपको बहुमत मिलता है, तो आपका प्रधानमंत्री कौन होगा?... शरद पवार बन सकते हैं क्या? लालू यादव बन सकते हैं क्या? उद्धव ठाकरे बन सकते हैं क्या? राहुल गांधी बन सकते हैं क्या?... जब उनसे पूछा गया कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा, तो उनके एक नेता ने कहा हम 5 साल बारी-बारी बनेंगे। देश ऐसे चल सकता है क्या?..उत्तर प्रदेश की ये भूमि सुहेलदेव महाराज की भूमि है।
 
जिन्होंने महमूद गजनवी के भांजे सालार मसूद को यहां जिंदा गाढ़ दिया था। आप भाजपा की सरकार बना दो, 50 करोड़ रुपया खर्च करके महाराज सुहेलदेव का पुतला हम लगवाएंगे। इस रैली में पूर्व विधायक इंद्र प्रताप खब्बू तिवारी में सैकडो वाहनों गाड़ियों के साथ हजारों की संख्या में शिव बाबा प्रांगण में नरेंद्र मोदी अमित शाह खब्बू तिवारी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए लोग पहुंचे. प्रदीप जायसवाल के नेतृत्व में भी गोसाईगंज बाजार से सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता पूरे बाजार में नरेंद्र मोदी अमित शाह का नारा लगाते हुए शिवबाबा रैली स्थल पर पहुंचे।
Tags: Ayodhya

About The Author

Latest News