स्व. धर्मेंद्र यादव के श्रद्धांजलि सभा में उमड़ी लोगों की भीड़

व्यक्ति की पहचान उसके आचरण व कर्मों से होती है - विजय कुमार बंधु

स्व. धर्मेंद्र यादव के श्रद्धांजलि सभा में उमड़ी लोगों की भीड़

आजमगढ़। व्यक्ति की पहचान उसके आचरण व कर्मों से होती है व्यक्ति तो चला जाता है लेकिन उसका व्यवहार व उसकी कार्यशैली सदैव लोगों को याद दिलाती रहती है। उक्त बातें अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पेंशन पुरुष विजय कुमार बंधु ने कहीं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय धर्मेंद्र यादव की कार्यशैली संगठन के लिए एक मजबूत कड़ी थी।विजय कुमार बंधु  लखनऊ से जनपद  पहुंचकर बिलरियागंज ब्लॉक अध्यक्ष स्व. धर्मेंद्र  को श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि अर्पित किया । उन्होंने कहा कि अटेवा के जुझारू साथी एक हीरा थे उनको खोया है। संगठन को बहुत बड़ी क्षति हुई है। इसका हमें बहुत गम है बहुत दुख है ऊपर वाले से प्रार्थना है अपने चरणों में उचित स्थान दे।
 
आजमगढ़ के अटेवा के जिला अध्यक्ष  सुभाष चंद्र यादव ने कहा है कि हमने एक हीरा खोया है जहां भी कोई भी कार्यक्रम होता था पहले  धर्मेंद्र यादव  पहुंचने का काम करते थे। संगठन के लिए समर्पित थे । प्रदेश के कोने-कोने तक जहां भी कार्यक्रम होता था एक बार उनको कहते थे वहां अपने साथियों के साथ पहुंचने का काम करते थे।हमें बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि भगवान अपने चरणों में उचित स्थान दें।  अटेवा के प्रदेश महामंत्री विजय प्रताप यादव ने बताया है कि हमारे संगठन के रीड की हड्डी थे। वह हड्डी टूट गई जितना भी तारीफ करें उतना ही कम है।
 
ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष ने बताया है कि जब मैंने सुना  धर्मेंद्र यादव  के हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था। ऐसे उदयमान व्यक्ति का जितनी भी तारीफ की जाए काम है। श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए प्रदेश के कोने-कोने से जनपद के कोने-कोने से उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए लोगों द्वारा ग्राम पंचायत हाफिजपुर उनके आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए 17 मई  को सुबह में उनका देहांत हुआ था। लगातार लोगों द्वारा कर्मचारियों द्वारा पहुंच कर सम्मिलित होते हुए गुरुवार को  विजय कुमार बंधु  पहुंचकर हजारों की संख्या में श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए।  
 
आज के कार्यक्रम में अटेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय कुमार बंधु , प्रदेश महामंत्री विजय प्रताप यादव, अटेवा के जिला अध्यक्ष  सुभाष  चंद यादव,  प्रोफेसर लक्ष्मण यादव, प्रोफेसर रामजी वर्मा,  मीडिया के राम नवल किशोर, बद्री प्रसाद गुप्ता कोषाध्यक्ष, कन्हैया विश्वकर्मा , मनोज मौर्य, विनीता सिंह, बिंदु यादव, दिनेश कुमार यादव, शिक्षक संघ से ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ की तरफ से जिला अध्यक्ष सीपी यादव, जिला महामंत्री ओंकार नाथ, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गुलाब चौरसिया, जिला संगठन मंत्री अखिलेश कुमार यादव, जिला उपाध्यक्ष संजय कुमार सोनकर, जनार्दन यादव, विनोद यादव अशोक कुमार , महिला संघ के जिला अध्यक्ष कुसुम मौर्य, महामंत्री संगीता प्रजापति सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे‌। 
 
 
Tags: Azamgarh

About The Author

Latest News