नेहा शर्मा नए लुक पर थम जाएंगी निगाहें

नेहा शर्मा नए लुक पर थम जाएंगी निगाहें

नेहा शर्मा: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइलिश लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन इस बार स्टाइल के साथ-साथ नेहा शर्मा ने अपना देसी अवतार भी दिखाया है. एक्ट्रेस हाल ही में अपनी सीरीज 'इलीगल सीजन 3' के प्रमोशन के दौरान लाल रंग की साड़ी पहन ग्लैमरस अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आई थीं. आइए, यहां देखते हैं नेहा शर्मा के लेटेस्ट लुक की फोटोज...
नेहा शर्मा
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट खींच ली है. नेहा शर्मा हाल ही में इलीगल सीरीज के सीजन 3 के प्रमोशन में बन-ठनकर पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की साड़ी के साथ लो-नेकलाइन वाले स्टाइलिश फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था. 
लाल साड़ी पहन चमकीं
 स्टाइलिश प्रिंटेड साड़ी के साथ नेहा शर्मा ने कानों में हैंगिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे. हैंगिंग ईयरिंग्स और एक हाथ में अंगूठी के अलावा नेहा शर्मा ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. नेहा शर्मा ने अपने देसी लुक को सॉफ्ट मेकअप के साथ पूरा किया था. नेहा ने सॉफ्ट मेकअप के साथ बेहद ही लाइट कलर की लिपशेड कैरी की थी. 
देसी अवतार से बटोरीं तारीफें
नेहा शर्मा ने स्टाइलिश साड़ी के साथ बालों को बीच से पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. लाल साड़ी में, चेहरे पर मुस्कान लिए नेहा शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. नेहा शर्मा कूी देसी अवतार वाली लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 
नेहा और नील भूपलम
नेहा शर्मा ने इलीगल सीजन 3 के प्रमोशनल इवेंट पर को-स्टार नील भूपलम के साथ भी जमकर पोज दिया. नील भूपलम ने ब्लैक शर्ट और लाइट कलर के ट्राउजर में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट किया. तो वहीं एक्ट्रेस ने कभी स्टाइल तो कभी स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया.
नेहा शर्मा का वर्कफ्रंट
नेहा शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इलीगल सीरीज के सीजन 1,2 के अलावा आफत-ए-इश्क, जयंतीभाई की लवस्टोरी, विकल्प, तैश, हाय नाना, जोगिरा सारा रा रा, मुबारकां, यमला पगला दीवाना 2, क्रूक, तुम बिन 2, सोलो जैसी कई फिल्मों और सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं.

 

Tags: neha

About The Author

Latest News