किन्नरों की टोली से अपील, लखनऊ में बढ़ायें मतदान प्रतिशत

मतदान को लोकतंत्र के महापर्व की तरह मनायें- जिला निर्वाचन अधिकारी

किन्नरों की टोली से अपील, लखनऊ में बढ़ायें मतदान प्रतिशत

लखनऊ। जिला निर्वाचन अधिकारी सूर्य पाल गंगवार के निर्देशन में भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जनपद में विभिन्न गतिविधियां संचालित की जा रही हैं। इसी क्रम में बुधवार को ट्रांसजेण्डर व्यक्तियों की मतदान में शत प्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित किये जाने के तहत उन्हें मतदान हेतु जागरूक किये जाने के क्रम में गुडडन किन्नर सदस्य जिला स्तरीय ट्रांसजेण्डर समिति लखनऊ व जिला समाज कल्याण अधिकारी लखनऊ द्वारा संयुक्त रूप से डालीगंज चौराहा पर मतदाता जागरुकता रैली का आयोजन हुआ।

इस दौरान सबा किन्नर, डिम्पी किन्नर, प्रिया किन्नर, बेबो किन्नर, रौनक किन्नर, कजरी किन्नर, रूबी किन्नर, सायरा किन्नर के अतिरिक्त विवेक श्रीवास्तव अधीक्षक, शैलेन्द्र श्रीवास्तव प्रधान सहायक व अन्य स्थानीय लोगों की उपस्थिति में नगर के विभिन्न स्थलों पर मतदाता जागरूकता रैली कार्यकम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर जिला समाज कल्याण अधिकारी ने कहा कि जनपद के सभी ट्रांसजेण्डर व्यक्ति आवश्यक रूप से मतदान करें व जिन लोगों का नाम वोटर लिस्ट में नहीं वह भी तत्काल सूचित करें, जिससे उनका नाम वोटर लिस्ट में सम्मिलित कराये जाने को लेकर कैम्प का आयोजन किया जा सके।

मतदान को लोकतंत्र के महापर्व की तरह मनायें। मतदाता जागरूकता रैली में वहां उपस्थित स्थानीय लोगों, ठेला-फुटपाथ के लोगों को मतदाता जागरूकता के बारे में समझाते हुए अवश्य रूप से मतदान करने की अपील की गयी। रैली समाप्ति के अंत में सभी ट्रांसजेण्डर व्यक्तियों से अपील की गई कि लखनऊ में वोट प्रतिशत बढ़ाने में अहम भूमिका निभायें। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

राशन के बदले वोट मांगकर भाजपा उड़ा रही गरीबों का मजाक : मायावती राशन के बदले वोट मांगकर भाजपा उड़ा रही गरीबों का मजाक : मायावती
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने देश में बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व...
प्रधानमंत्री मोदी का उप्र दौरा, करेंगे चुनावी जनसभाएं
सड़क पर पलटा अनियंत्रित ट्रैक्टर, चालक की मौत
पत्नी व प्रेमी पर आत्महत्या के लिए युवक को उकसाने का मुकदमा दर्ज
डहाणू-वैतरणा प्रवासी सेवाभावी संस्था ने दिया महायुति को समर्थन
घाटकोपर होर्डिंग हादसा, रेस्क्यू ऑपरेशन 60 घंटों के बाद पूरा हुआ, 16 लोगों की मौत
 भरत राजपूत कहा -राष्ट्र को मजबूत हाथों में सौंपने के लिए डॉक्टर हेमंत सावरा को दें वोट