वीएम पब्लिक स्कूल में होली मिलन व सम्मान समारोह का भव्य आयोजन 

वीएम पब्लिक स्कूल में होली मिलन व सम्मान समारोह का भव्य आयोजन 

अंबेडकर नगर। भीटी विकासखंड क्षेत्र के ग्राम महापारा में स्थित वीएम पब्लिक स्कूल के प्रांगण में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी शनिवार को होली मिलन और सम्मान समारोह का भव्य आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सत्या माइक्रो लिमिटेड के सीईओ विवेक तिवारी व सूरत सेवा संस्थान के सचिव रमेश मिश्रा ने दीप जलाकर व चैत्र नवरात्रि की  सभी को बधाई देते हुए की। कार्यक्रम में श्रवण सुल्तानपुरी द्वारा गीत संगीत का दौर चला। पारंपरिक होली गीतों पर लोग झूमते रहे। श्रवण सुल्तानपुरी ने श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर वाह वाही बटोरी।

मुख्य अतिथि का 21 किलो का माला पहनाकर  भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान एक दूसरे को अबीर लगाकर होली की बधाइयां दी। कार्यक्रम  के मुख्य अतिथि विवेक तिवारी अयोध्या से पधारे देवाशाचार्य जी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक सिंह पूर्व जिला अध्यक्ष रामकुमार पाल द्रीजेंद्र नारायण शुक्ल मलखान सिंह व अन्य अतिथियों का कार्यक्रम के आयोजक सूरत सेवा संस्थान के सचिव रमेश मिश्रा द्वारा अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि विवेक तिवारी ने कहा कि होली आपसी प्रेम भाईचारा और सौहार्द का त्योहार है।

इस त्योहार को बिना किसी भेदभाव के मानना चाहिए।सूरत सेवा संस्थान के सचिव रमेश मिश्र ने सभी को नवरात्र की बधाई देते हुए व स्वागत करते हुए कहा कि होली हमें देश की सभ्यता और संस्कृति का भी संदेश देता है ।हम सभी को रंगों की तरह ही आपस में मिलजुल कर रहना चाहिए।कार्यक्रम में स्कूल की डायरेक्टर माधुरी मिश्रा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनंत बहादुर सिंह वशिष्ठ पांडे रामजन्म दुबे आनंद अमृतराज स्कूल के प्रधानाचार्य, शिक्षक ,शिक्षिकाएं, बच्चे व उनके अभिभावक तथा क्षेत्र के बड़ी संख्या में गणमान्य उपस्थित रहे।
कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा।

About The Author

Latest News

थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चे घबरायें नहीं इलाज संभव: पार्थ सारथी थैलेसीमिया से ग्रसित बच्चे घबरायें नहीं इलाज संभव: पार्थ सारथी
आरएमएल में मना विश्व थैलेसीमिया दिवससंस्थान निदेशक ने ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन विभाग को दी बधाईलखनऊ। डॉ.राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में...
रेड क्रॉस सोसाइटी के तत्वावधान में रक्तदान करने वालों को अल्पाहार और प्रमाण पत्र किए भेंट : सुभाष गुप्ता
महिला से कान की बाली लूटने वाला गिरफ्तार
गर्म हवा एवं लू से बचाव के बताये टिप्स
लखनऊ की बिजली व्यवस्था को ट्रिपिंग विहीन बनायें: चेयरमैन
इंडी गठबंधन का एक सूत्रीय एजेंडा सनातनियों की आस्था पर चोट करना : नन्दी
मस्जिद निर्माण के नाम पर ठगी करने वालो पर केस दर्ज