अब लालगढ में अनाधिकृत रेलवे क्रॉसिंग पर फंसी कार

मालगाड़ी ने मारी टक्कर, कोई हताहत नहीं, एक घंटे तक परिचालन बाधित

अब लालगढ में अनाधिकृत रेलवे क्रॉसिंग पर फंसी कार

पलामू। जिला अंतर्गत बरवाडीह-गढवारोड रेलखंड के लालगढ़ रेलवे स्टेशन के पास अनाधिकृत रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय रेलवे ट्रैक पर फंसी कार को एक मालगाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। गनीमत रही कि मालगाड़ी के आने से पहले ही कार में सवार व्यक्ति जान बचाकर भाग निकले। कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन कार के परखच्चे उड़ गए। बड़ा हादसा टल गया। कुछ घंटों तक रेलवे ट्रैक पर परिचालन बाधित रहा। पिछले माह में भी उसी जगह पर एक बोलेरो ट्रेन से टकरा गई थी। घटना के संबंध में वहां मौजूद लोगों ने बताया कि चालक नशे की हालत में था। रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान अचानक कार फंस गयी। चालक कार को निकालने का प्रयास किया, लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली। हालांकि इसी बीच उसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी के आ जाने से चालक समेत अन्य सवार फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के बाद आरपीएफ मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

अनाधिकृत रेलवे क्रॉसिंग से पार करने में हुआ हादसा                                                                    बताया जाता है कि लालगढ़ में अनाधिकृत रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान यह हादसा हुआ। कार (जेएच 01 एफ एम 4647) गढ़वा की ओर जा रही थी। 25 मार्च को ही गाड़ी खरीदी गई थी। इस संबंध में शुक्रवार को गाड़ी के मालिक और चालक पर धारा 154, 147, 174 रेल अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। यातायात निरीक्षक अनिल कुमार तिवारी ने बताया कि घटना गुरुवार रात नौ बजे की है। रेलवे टाइम टेबल के अनुसार 21.10 घटना हुई और 22.05 बजे तक रेलवे ट्रैक जाम रहा।

Tags:

About The Author

Latest News

गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ
लखनऊ। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा निर्वाचन-2024 में समाज का प्रत्येक वर्ग बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दर्ज करवा रहा है। स्वीप कार्यक्रम...
आप मुझे दे ताकत, मैं 100 गुना सूद समेत करुंगी वापस : सांसद मेनका
हत्या के मामले में 01 अभियुक्त व 01 अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
कमल का फूल विकास व सुशासन लाने की गारंटी : सांसद मेनका
अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत
गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
व्यापारी मसीह की जयंती पर व्यापारियों की श्रद्धांजलि