ओमप्रकाश राजभर की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की वार्ता

ओमप्रकाश राजभर की मां के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने की वार्ता

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मां जितना देवी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फोन से वार्ता की एवं अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओमप्रकाश राजभर की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ट्वीट भी किया। जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर जी की माताजी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे, साथ ही शोक-संतप्त परिजनों को इस पीड़ा को झेलने की शक्ति दे।

पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ओम शांति।शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मां के अंतिम संस्कार की जानकारी साझा करते हुए कहा कि हमारी पूज्यनीया माता के पार्थिव शरीर का दर्शन निज-निवास ग्राम फतेहपुर कटौना सिंधोरा जनपद वाराणसी में सुबह 8 बजे से 12 बजे तक होगा ततपश्चात अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर आज 2 बजे दोपहर में किया जाएगा।इससे पहले ओमप्रकाश राजभर ने अपनी मां के निधन पर एक बयान देते हुए लखनऊ के निजी अस्पताल मेदांता पर सही उपचार नहीं देने और लूटने का आरोप लगाया।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि चार दिनों में चार लाख का बिल बनाकर मेदांता अस्तपाल ने उनकी मां का सही उपचार नहीं किया। इसके बाद उन्होंने मेदांता अस्पताल से अपनी मां को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कराया था। जहां शताब्दी विंग में मां का उपचार हो रहा था।सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की मां जितना देवी के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कैबिनेट के तमाम मंत्रियों और भाजपा नेताओं ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ
लखनऊ। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा निर्वाचन-2024 में समाज का प्रत्येक वर्ग बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दर्ज करवा रहा है। स्वीप कार्यक्रम...
आप मुझे दे ताकत, मैं 100 गुना सूद समेत करुंगी वापस : सांसद मेनका
हत्या के मामले में 01 अभियुक्त व 01 अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
कमल का फूल विकास व सुशासन लाने की गारंटी : सांसद मेनका
अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत
गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
व्यापारी मसीह की जयंती पर व्यापारियों की श्रद्धांजलि