इलेक्ट्रानिक दुकान से दस लाख के कीमत तार चोरी

तहरीर मिलने पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

इलेक्ट्रानिक दुकान से दस लाख के कीमत तार चोरी

लखनऊ। राजधानी के थाना गाजीपुर में चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़कर उसमें रखे दस लाख रुपये के कीमती तार व अन्य सामान समेट लिया। दुकान स्वामी को जब इसकी जानकारी लगी तो उसके होश उड़ गए। दुकान स्वामी ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी। नीरज कुमार अग्रवाल पुत्र स्व. सुरेश कुमार अग्रवाल निवासी इन्दिरानगर ने थाना गाजीपुर पर सूचना दिया कि वादी की जी-20, शिवानी पैलेस में ओंकार एजेन्सी के नाम से इलेक्ट्रिकल की दुकान है।
 
शुक्रवार की मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों द्वारा वादी की उक्त दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे 10 लाख रुपए के कीमती तार एवं काउटर में रखे करीब 2500 रुपए नगद व कुछ जरूरी कागजात को चोरी कर लिया गया है। इस सूचना पर थाना गाजीपुर ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिय है।
 
वहीं दूसरी तरफ शिवम शर्मा पुत्र राम प्रकाश शर्मा निवासी वास्तुखण्ड गोमतीनगर ने थाना विभूतिखण्ड पर सूचना दिया कि 25 अप्रैल को शाम लगभग 8.10 बजे रात्रि को वादी बाजार से कुछ सामान लेकर अपने घर आया तथा अपनी बाइव बाइक रायल एंड फील्ड क्लासिक 350 नं० यूपी 32 एनक्यू 7619 अपने उक्त घर के चबूतरे पर खड़ी कर दिया कर दी।  जिसके तुरन्त बाद अपनी दूसरी गाडी से कुछ अन्य सामान लेने बाजार गया। बाजार से वापस आने पर वादी की उक्त बुलेट बाइक अपने स्थान पर नहीं थी। वादी को उक्त बुलेट को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है। इस सूचना पर थाना विभूतिखण्ड पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सीडीओ की अध्यक्षता में हुई प्रोजेक्ट अलंकार योजना के अन्तर्गत समीक्षा बैठक सीडीओ की अध्यक्षता में हुई प्रोजेक्ट अलंकार योजना के अन्तर्गत समीक्षा बैठक
रामपुर: शुक्रवार को मुख्य विकास अधिकारी नन्द किशोर कलाल की अध्यक्षता में प्रोजेक्ट अलंकार योजना के अन्तर्गत जनपद में माध्यमिक...
जीवन को सार्थक बनाने के लिए भगवान परशुराम की शिक्षाओं को अपनायें:मुनीश शर्मा 
छात्रों ने पोस्टर के माध्यम लोगों को वोट डालने के लिए की अपील
वीर खालसा सेवा समिति की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में 44 लोगों ने किया रक्तदान
तस्करों से मुठभेड़ में एक घायल,बरामद किए साढ़े 13 लाख रुपए और आधा किलो से ज़्यादा सोना
वी.के. सिंह ने सुनीं डीडीपीएस पर 9 दिन से धरने पर बैठे पेरेंट्स की पीड़ा
कानपुर में अंतिम दिन जनसभा कर मुख्यमंत्री योगी देंगे जीत की गारंटी!