लापरवाही: फिर धंसी सड़क, गोमतीनगर में मचा हड़कम्प

हुसड़िया चौराहे से पत्रकारपुरम जाने वाले मार्ग पर हुई घटना, बना एक बड़ा गड्ढा

लापरवाही: फिर धंसी सड़क, गोमतीनगर में मचा हड़कम्प

लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर इलाके में गुरुवार की दोपहर सड़क धंसने का मामला सामने आया है, जहां पर हुसड़िया चौराहे से पत्रकारपुरम जाने वाली सड़क अचानक से धंस गई और देखते ही देखते सड़क काफी दूर तक एक बड़े गड्ढे में तब्दील हो गई। सड़क धंसने से सड़क पर भीषण जाम लग गया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गड्ढे के चारो तरफ बैरिकेटिंग की और ट्रैफिक जाम को खुलवा कर यातायात सुचारू किया गया। वहीं नगर निगम टीम सहित एसडीएम भी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि सूबे के मुख्यमंत्री ने गड्ढामुक्त सड़कों को बनाने के लिए अफसरों को सख्त निर्देश दिए थे इसके बावजूद राजधानी में जिम्मेदार विभागों की लापरवाही के चलते लगातार सड़कों के धंसने और बड़े गड्ढे में तब्दील होने के मामले सामने आ रहे है। गुरुवार को गोमतीनगर इलाके के विराम खंड में हुसड़िया चौराहे से पत्रकारपुरम जाने वाली सड़क धस गई और एक बड़े गड्ढे में बदल गई। स्थानीय लोगों ने जिम्मेदार विभाग के अफसरों पर लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सड़क में केबिल डालने का काम किया जा रहा था।

हाल ही में धंसी थी सड़क, लटक गई थी कार...!

बताते चलें कि इस वर्ष चार मार्च को विकासनगर सेक्टर-4  में गुलाचीन मंदिर से शिव मंदिर होते हुए लेबर अड्डा जाने वाली सड़क दोपहर करीब एक बजे तेज बारिश के बीच अचानक धंस गई थी। इस दौरान 30 फुट चौड़ी सड़क अचानक धंस गई और  सड़क में 20 फुट गहरा गड्डा हो गया। इसमें एक कार भी लटक गई थी। हालांकि किसी को चोट नहीं आई थी।
 
मामले की सूचना पाकर मौकर पर पहुंची नगर निगम टीम ने सड़क धसने के मामले की जांच की तो पाया सड़क नीचे पड़ी पाइप लाइन से पानी का रिसाव हो रहा था। जिसके कारण सड़क के नीचे की मिटटी बैठ गई और सड़क धंस गई। मौके पर एसडीएम ने पहुंचकर मामले की जांच की और नगर निगम ने चैंबर को ठीक  किया। ताकि सड़क निर्माण का कार्य  जल्द शुरू किया जा सके।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

गायत्री शक्तिपीठ पर श्रद्धापूर्वक मनाया गया गायत्री जयंती का पर्व गायत्री शक्तिपीठ पर श्रद्धापूर्वक मनाया गया गायत्री जयंती का पर्व
बस्ती - आज वेद माता गायत्री व भारतवर्ष की जीवनदायनी मां गंगा का पृथ्वी पर अवतरण दिवस है | गायत्री...
कट्टा सटाकर जान से मारने की धमकी देने वाला अभियुक्त गिरफ्तार
निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन,सैकड़ो मरीजों का किया गया स्वास्थ्य जांच
विकास व जनकल्याण के कार्यों की सतत निगरानी करें एमपी-एमएलए : सीएम योगी
योग शारीरिक एवं मानसिक विकारों को करता है दूर - योगाचार्या सन्नो दुबे
एसपी व एएसपी ने सैनिक सम्मेलन कर दिया आवश्यक निर्देश
धर्म अध्यात्म हमारे जीवन में शांति और प्रकाश फैलाते हैं:आचार्य अशोक