लूट की बाइक और रूपये सहित दो युवक गिरफ्तार 

एक पर 24 दूसरे पर 20 मामले दर्ज 

लूट की बाइक और रूपये सहित दो युवक गिरफ्तार 

उन्नाव। पुलिस को उस वक़्त एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब दो लुटेरों को गिरफ्तार किया।‌ दोनों लखनऊ के रहने वाले हैं। एक के ऊपर 24 तो दूसरे के ऊपर 20 मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटी गई रकम के साथ मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। सीओ ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बीते 21 मई को दो अज्ञात बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें थैले में रखे 50 हजार रुपए छीनकर भाग गए थे। स्थानीय थाना पुलिस और सर्विलांस टीम को सफलता मिली। लुटेरों के पास से लूट के रुपए की बरामद की हुई है। घटना सोहरामऊ थाना क्षेत्र की है।

क्षेत्राधिकार हसनगंज संतोष सिंह ने बताया कि सोहरामऊ थाना क्षेत्र के ककरहा पथरहा निवासी श्यामा पत्नी श्यामलाल ने तहरीर देकर सूचना दी कि अज्ञात बाइक सवारों ने उनके बेटे हरिश्चंद्र से साइकिल पर लटके थैले में रखे 50 हजार रुपए लूट कर भाग गए। इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से थाना पुलिस ने सचिन नायर पुत्र रविंद्र नाथ निवासी राणा प्रताप मार्ग मल्लापुर हाता थाना हजरतगंज लखनऊ और मुकेश सोनकर पुत्र बिंदादीन निवासी रविदास नगर वजीर हसन रोड हजरतगंज को गिरफ्तार किया है। 

सर्विलांस की सहायता लेकर लुटेरों को गिरफ्तार किया -
उन्नाव। गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटे गए रुपयों में से 25700 बरामद हुए। साथ में मोटरसाइकिल भी मिली है। सचिन नायर के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, बहराइच, बाराबंकी में 24 मुकदमे दर्ज है। जबकि मुकेश सोनकर के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, बाराबंकी, बहराइच, केसरगंज बहराइच, आसीवन उन्नाव में 20 मुकदमे दर्ज है। पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में निरीक्षक शरद कुमार, थानाध्यक्ष सोहरामऊ कमल किशोर दुबे, एसआई मोहम्मद असमल उप निरीक्षक सुरेंद्र प्रताप सिंह शामिल है।


Tags: Unnao

About The Author

Latest News

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन,सैकड़ो मरीजों का किया गया स्वास्थ्य जांच निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन,सैकड़ो मरीजों का किया गया स्वास्थ्य जांच
बस्ती - बस्ती विकास समिति के संस्थापक अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव राजा भइया के पिता रवीन्द्र लाल श्रीवास्तव की प्रथम पुण्यतिथि...
विकास व जनकल्याण के कार्यों की सतत निगरानी करें एमपी-एमएलए : सीएम योगी
योग शारीरिक एवं मानसिक विकारों को करता है दूर - योगाचार्या सन्नो दुबे
एसपी व एएसपी ने सैनिक सम्मेलन कर दिया आवश्यक निर्देश
धर्म अध्यात्म हमारे जीवन में शांति और प्रकाश फैलाते हैं:आचार्य अशोक
एएसपी ने किया थाना वाल्टरगंज का औचक निरीक्षण दिए निर्देश
चित्त को प्रसन्न रखने में षट्कर्मो की अहम भूमिका : प्रो. ईश्वर भारद्वाज