पेयजल-सीवर समस्या से निपटने को जारी हुआ टोल फ्री नंबर

भीषण गर्मी को ध्यान में रखते हुए नगर निगम की सार्थक पहल

पेयजल-सीवर समस्या से निपटने को जारी हुआ टोल फ्री नंबर

लखनऊ। नगर निगम के जलकल विभाग ने आमजनता को होने वाली समस्याओं के निस्तारण को लेकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन नगर आयुक्त ने आमजनमानस  की परेशानियों को देखते हुए जलकल विभाग से सम्बंधित समस्याएं जैंसे पीने का पानी न आना और सीवर से सम्बंधित समस्याओ के लिए भटकना नहीं पडेगा अब समस्याओं का निस्तारण सिर्फ टोल फ्री नंबर पर काल करने से होगा।

भीषण गर्मियों की शुरूआत होती ही धरातल  में पानी का स्तर नीचे चला जाता है जिससे आम जनता को पानी की सप्लाई नहीं मिल पाती और पर्याप्त पानी नहीं मिल पाता है। जिसको देखते हुए नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह ने आमजन को आने वाली सीवर एवं शुद्ध पेय जल इत्यादि जलकल विभाग से संबंधित समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए टोल फ्री नंबर एवं सीयूजी जारी किया है।

जिससे कि आम जन जलकल विभाग से संबंधित समस्याओं के निस्तारण हेतु अपनी शिकायत ससमय (व्हाट्स एप एवं कॉल कर) दर्ज करवा सकेंगे। इस बाबत दर्ज हुई  शिकायत को संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी को अग्रसर कर त्वरित रूप से समस्या का निस्तारण निश्चित समयावधि के अंदर करवा कर शिकायतकर्ता को सहूलियत प्रदान की जा जाएगी। ये टोल फ्री नंबर कॉलिंग नंबर है, 1800-313-0522, सीयूजी नंबर 8177054010, कंट्रोल रूम 8177054003 ,कॉलिंग एंड व्हाट्सएप 8177054177 नंबर शामिल हैं।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

पीएम मोदी को 10 साल में अहंकार हो गया: प्रियंका गांधी पीएम मोदी को 10 साल में अहंकार हो गया: प्रियंका गांधी
आगरा: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार शाम करीब 5:30 बजे आगरा पहुंची. यहां फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट क्षेत्र...
मन्दिर में शीश झुकाने वाले प्रधानमंत्री है मोदी- केशव प्रसाद 
रफ्तार के कहर ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान
"डॉ. शंकर लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट " का हुआ उदय
शुक्रवार परेड का किया गया निरीक्षण, दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश
मेंहदावल में फायर ब्रिगेड के निर्माणाधीन भवन का किया गया निरीक्षण
10 हजार रु0 के इनामियां अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार