भाजपा ने प्रदेश से किया गुंडों का सफाया:मुख्यमंत्री 

योगी ने गाज़ियाबाद हापुड़ सीट से अतुल गर्ग के समर्थन में मांगे वोट

भाजपा ने प्रदेश से किया गुंडों का सफाया:मुख्यमंत्री 

पिलखुवा की रामलीला मैदान में किया जनसभा को संबोधित

हापुड़ - प्रदेश से आज गुंडों का सफाया पूरी तरह किया जा चुका है जो कुछ बच गए है वह इधर उधर रहकर रहम की भीख मांग रहे है आज प्रदेश में व्यापारी से लेकर स्कूल जाने वाली बहन,बेटी महिलाएं पूरी तरह से सुरक्षित है। यह विचार आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिलखुवा के रामलीला मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए रखें। योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद हापुड़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन मे एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पिलखुवा के रामलीला मैदान में आए थे जहां उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है फिर एक बार मोदी सरकार देश में बनानी है सभी को एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देना है पिछली सरकारों के बारे में आप सभी भली-भांति जानते हैं की पिछली सरकारों के कार्यकाल में क्या-क्या हुआ खुलेआम सड़कों पर गुंडागर्दी होती थी। 
 
प्रदेश में अराजकता फैलती थी देश भर में क्या आलम था धर्म जात देखकर उन पर हमला किया जाता था इसलिए अब समय आ गया है की संगठित होकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करो ताकि मोदी जी को फिर एक बार देश का प्रधानमंत्री बना सको  क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने जो कहा है वह करके दिखाया है उनकी कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है इसलिए हमने अबकी बार जो 400 पार  का नारा दिया है वह आप लोगो के ऊपर दिया है हमारी ताखत आप है आप ही सरकार को चुनती है आज जनता पूरे भारत मे एक ही आवाज है कि मोदी जी फिर एक बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
 
हमारी सरकार ने 370 से लेकर भगवान श्री राम का मंदिर बनाकर देश की जनता का भरोसा जीता है जो अब तक कहा है उसे करके दिखाया, हमारी सरकार का नारा है सबका साथ, सबका विश्वास के साथ हम काम करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के भाजपा जिला अध्यक्ष नरेश तोमर ने भी अपने विचार मंच से रखे उनके साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ने भी अपने विचार रखें वही योगी जी के भाषण से कार्यकर्ता व पदाधिकारी गदगद दिखाई दिये वही पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिखाई दिया।सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के सभा मे पुख्ता इंतजाम दिखाई दिये।
 
 
Tags: Hapur

About The Author

Latest News

जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक को हार्ट अटैक, मौत जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक को हार्ट अटैक, मौत
वाराणसी: जिम में एक्सरसाइज करते वक्त या सामान्य दिनचर्या के दौरान हार्ट अटैक आने घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं....
ये कैसा नारी शक्ति वंदन? यूपी में भाजपा ने उतारे सिर्फ 6 महिला कैंडिडेट
*एन.सी.आर.एम.यू. ने ड्राइवर लॉबी पर मनाया मजदूर दिवस* 
जीतने के बाद जनपद का कराऊंगा चौमुखी विकास भाजपा प्रत्याशी ने विकास सम्बन्धी  घोषणा पत्र जारी किया
सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराते हुए भाजपा प्रत्याशी ने वोट माँगे
5 मई को मल्लावां में जनसभा को संबोधित करेंगे - सीएम योगी
बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने किया नामांकन