बच्चे के गले में फंसी जिंदा मछली, डॉक्टरों ने बच्चे का ऑपरेशन कर मछली को निकाला बाहर

 बच्चे के गले में फंसी जिंदा मछली, डॉक्टरों ने बच्चे का ऑपरेशन कर मछली को निकाला बाहर

जांजगीर-चांपा। जिले में शुक्रवार को 14 साल के बच्चे के गले में जिंदा मछली फंस गई। तालाब में मछली पकड़ने के लिए बच्चा गया था। सूचना मिलने पर परिजन बच्चे को लेकर अकलतरा अस्पताल पहुंचे। वहां प्रयास के बावजूद मछली निकालने में सफलता नहीं मिलने पर डॉक्टरों ने बच्चे को बिलासपुर रेफर कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, करूमहु गांव निवासी समीर सिंह अपने दोस्तों के साथ मछली पकड़ने गया था। इस दौरान समीर ने एक मछली को पकड़ लिया, लेकिन उसे रखने के लिए कुछ सामान नहीं था। ऐसे में उसने मछली को अपने मुंह में दबा लिया। तभी मछली उछलकर उसके मुंह में चली गई और गले में जा फंसी। बच्चे को एंबुलेंस से लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे।

डॉक्टरों ने की मछली को निकालने की कोशिश
इसके बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ने लगी। परिजनों को पता चला तो डायल-112 की मदद से बच्चे को अकलतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। वहां डॉक्टरों ने भी गले में फंसी मछली को निकालने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद बच्चे को बिलासपुर रेफर कर दिया।

बच्चा ICU में, मछली निकाली गई
परिजन बच्चे को लेकर बिलासपुर के प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। वहां पता चला कि बच्चे के गले में फंसी मछली करीब 3 इंच की है। डॉक्टरों ने बच्चे का ऑपरेशन कर मछली को बाहर निकाल दिया है। बच्चे को फिलहाल ICU में रखा गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Tags:

About The Author

Latest News

कल्पना सोरेन करेंगी नामांकन, सास-ससुर का लिया आशीर्वाद कल्पना सोरेन करेंगी नामांकन, सास-ससुर का लिया आशीर्वाद
रांची। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी तथा झामुमो की उम्मीदवार कल्पना सोरेन झारखंड विधानसभा की गांडेय सीट पर होने...
आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज
एलोन मस्क अचानक चीन पहुंचे, एक सप्ताह पहले रद्द की थी भारत यात्रा
आज का राशिफल: 29 अप्रैल, 2024
फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के लिये- Google AI Tool से करें दोस्ती
आक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल