नवयुवक ने फांसी लगाकर दी जान

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

नवयुवक ने फांसी लगाकर दी जान

  • खुदकुशी करने का कारण स्पष्ठ नहीं

लखनऊ। राजधानी के काकोरी थानाक्षेत्र में एक नवयुवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मौके पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जिसकी वजह से मौत का कारण स्पष्ठ नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है। रामशंकर पुत्र स्व. मेवालाल निवासी कठिगराथ्ने थाना काकोरी पर सूचना दिया कि शनिवार को समय करीब सुबह सात बजे उसके बगल गांव बेलवा निवासी-विशाल रावत पुत्र स्व. कमलेश रावत उम्र करीब 19 वर्ष ने गले में गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। इस सूचना पर एसआई मनीष कुमार ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

जिनके द्वारा बताया गया कि विशाल उपरोक्त ने अपने घर ग्राम बेलवा से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित खेत बनी झोपड़ी जिसमे बांस व बल्ली ही बची हुयी थी, में लगे लकड़ी की बल्ली से गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मृतक के माता-पिता की बीमारी से क्रमश: 04 वर्ष व 07 वर्ष पूर्व ही मृत्यु हो चुकी है। मृतक के एक तीन भाई क्रमश: 20 वर्ष, 12 वर्ष, 10 वर्ष है व एक बहन उम्र करीब 21 वर्ष है। मृतक अविवाहित था। मृतक खेती करता था।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

चार जून 2024 को नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे: राहुल गांधी चार जून 2024 को नरेंद्र मोदी हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे: राहुल गांधी
कानपुर 10 मई। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता...
ड्राईंग प्रतियोगिता आयोजित कर यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक
गृह करो हुई त्रुटियों के सुधार को लेकर लगा समाधान कैम्प
योगी- शाह बदल पाएंगे भाजपा प्रत्याशी की किस्मत! 
महिला कर्मी से अभद्रता करने वाले तीन लिपिक पर कार्रवाई
पक्ष-विपक्ष में वोट डालने को कहें तो अफसरों से करें शिकायत
चौक में धर्म रक्षा संघ ने मनाई परशुराम जयंती