प्रेमप्रसंग में युवक की हत्या कर लटकाया गया शव

पिता ने दर्ज कराई चार लोगों पर हत्या की रिपोर्ट

प्रेमप्रसंग में युवक की हत्या कर लटकाया गया शव

  • मृतक के फेसबुक एकाउंट से डाली गयी चार रीलें
  • केन्द्रीय राज्यमंत्री के पुत्र ने परिजनों को बंधाया ढांढस
मलिहाबाद, लखनऊ। एक युवक की गांव के ही चार लोगों ने हत्या कर शव को एक खाली पड़े मकान में रस्सी के सहारे लटका दिया। मृतक युवक के पिता ने प्रेमप्रसंग के चलते हत्या की रिपोर्ट गांव के ही चार लोगों पर दर्ज कराई है।
 मलिहाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम नबीनगर निवासी सुरेश कुमार का पुत्र रवि प्रजापति (24) गांव में ही किसान खाद भंडार की दुकान चलाता था। रवि प्रजापति का गांव की ही एक युवती से करीब 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर कई बार गांव में पंचायत हो चुकी थी।
 
बीती रात गांव के संतोष प्रजापति के खाली पड़े मकान में रवि प्रजापति का शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। गुरुवार सुबह मृतक युवक के पिता सुरेश ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव के ही अवधेश यादव अपने दो पुत्रों सौरभ, गौरव (शशि) व गांव के ही एक युवक आकाश यादव के साथ मिलकर  उसके पुत्र की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कर शव को लटका दिया।
 
मृतक युवक रवि के पिता की तहरीर पर मलिहाबाद पुलिस ने अवधेश यादव, सौरभ, गौरव व आकाश यादव पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।  मृतक रवि प्रजापति का गांव की ही एक युवती से करीब 3 वर्षों से प्रेमप्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर बीती रात हत्या कर दी गयी।
 
जिस युवती से युवक का प्रेमप्रसंग चल रहा था उसके साथ की 4 रीलें मृतक के फेसबुक एकाउंट पर बीती रात करीब साढ़े 12 बजे डाली गयी है।  केन्द्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के पुत्र अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विकास किशोर आशू, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि मीनू वर्मा, प्रधानसंघ अध्यक्ष प्रतिनिधि अखिलेश उर्फ अंजू सिंह ने मृतक रवि प्रजापति के आवास पहुंच उनके परिनजनों को ढांढस बधाते हुऐ दोषी हत्यारों पर सख्त से सख्त कार्रवाई कराये जानें का आश्वासन दिया।
इस सम्बन्ध में एसीपी वीरेन्द्र विक्रम ने बताया कि हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाई की जायेगी।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक को हार्ट अटैक, मौत जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक को हार्ट अटैक, मौत
वाराणसी: जिम में एक्सरसाइज करते वक्त या सामान्य दिनचर्या के दौरान हार्ट अटैक आने घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं....
ये कैसा नारी शक्ति वंदन? यूपी में भाजपा ने उतारे सिर्फ 6 महिला कैंडिडेट
*एन.सी.आर.एम.यू. ने ड्राइवर लॉबी पर मनाया मजदूर दिवस* 
जीतने के बाद जनपद का कराऊंगा चौमुखी विकास भाजपा प्रत्याशी ने विकास सम्बन्धी  घोषणा पत्र जारी किया
सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराते हुए भाजपा प्रत्याशी ने वोट माँगे
5 मई को मल्लावां में जनसभा को संबोधित करेंगे - सीएम योगी
बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने किया नामांकन