श्वेता तिवारी ने दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार

श्वेता तिवारी ने दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार

श्वेता तिवारी : 43 साल की श्वेता तिवारी  की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस थाईलैंड के बीच पर शॉर्ट्स और क्रॉप स्टाइल टॉप पहनकर ऐसे चिल कर रही हैं कि फोटोज ने बवाल मचा दिया है. देखिए ग्लैमरस श्वेता तिवारी की ये फोटोज जो लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही है.
क्रॉप टॉप 
इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी व्हाइट नेट का लो नेकलाइन क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं. इसके साथ ही ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना है. इस आउटफिट को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं.
दिखा ग्लैमरस अवतार
इस रिवीलिंग आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने फेस पर स्टाइलिश गॉगल्स, ओपन हेयर, सटल मेकअप और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए बीच पर खड़े होकर कातिलाना पोज दे रही हैं.
खूबसूरत लोकेशन
इन तस्वीरों में श्वेता के पीछे का बैक ग्राउंड बेहद खूसूरत है. बड़े-बड़े पहाड़ और नीचे नीला पानी एक्ट्रेस की इस फोटो को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.
किलर पोज
इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखीं.

 

Tags: ghffd

About The Author

Latest News

बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र बिपार्ड , ईडी व खेल परिसर के चिन्हित ज़मीन पर भू- माफियाओं की बुरी नज़र
आवास बोर्ड के अधिग्रहीत ज़मीन पर किसान और कॉपरेटिव का दावा लॉ एंड ऑर्डर के लिए बना चुनौती
अखिलेश यादव और राहुल गांधी की जोड़ी ने मतदाताओं का भरोसा जीत लिया है - बसन्त चौधरी
एएसपी ने किया थाना नगर का आकस्मिक निरीक्षण,दिए निर्देश
बेचे हुए जमीन का रुपया न देने पर पत्नी ने पति को गंडासा से मारकर उतारा मौत के घाट,हुयी गिरफ्तार
फर्जी अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन के चेतावनी
गोबध के लिए ले जा रहे वाहन के साथ वांछित अभियुक्त गिरफ्तार
आतिथ्य भाव के बीच सकुशल संपन्न हुई बीएससी नर्सिंग की प्रवेश परीक्षा*