प्रियंका गांधी के आने से पहले 12 गाड़ियों में तोड़फोड़, युवक घायल

प्रियंका गांधी के आने से पहले 12 गाड़ियों में तोड़फोड़, युवक घायल

अमेठी : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज से अमेठी में चुनावी मोर्चा संभालने से पदाधिकारी समेत कार्यकर्ता इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. रविवार से ही गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय में तैयारियां चल रहीं थीं. रात में 11.30 बजे के आसपास कार्यालय के बाहर कई कारें खड़ी थीं. इस दौरान कुछ बदमाशों ने इन गाड़ियों पर हमला कर दिया. एक के बाद एक करके करीब 12 गाड़ियों में तोड़फोड़ की. आम लोगों के वाहनों को भी निशाना बनाया गया. हमले में कार में बैठा एक युवक घायल हो गया.

अमेठी से इस बार गांधी परिवार का कोई सदस्य चुनाव मैदान में नहीं है. यहां से किशोरी लाल शर्मा चुनाव लड़ रहे हैं. वह गांधी परिवार के बेहद करीबी माने जाते हैं. उन्हें मजबूती से चुनाव लड़ाने के लिए पार्टी आला कमान ने पूरी ताकत झोंक दी है. आज से कांग्रेस महासचिव भी यहां डेरा डालने वाली हैं. इसे लेकर रविवार की देर रात तक गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय में चहल-पहल दिख रही थी. इस सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होनी है.

कांग्रेस पदाधिकारियों के अनुसार कार्यालय के बाहर करीब 12 गाड़ियां खड़ी थीं. इनमें से कुछ आम लोगों की भी थीं. रात करीब 11.30 बजे के आसपास कार से कुछ बदमाश आए. इसके बाद इन वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. सभी गाड़ियों को उन्होंने क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान कार में बैठा एक युवक घायल हो गया. कार्यकर्ताओं ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. संयुक्त जिला चिकित्सालय में उसका इलाज चल रहा है.

कांग्रेस ने भाजपा को घटना के लिए जिम्मेदार ठहराया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस एवं अधिकारी पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. गौरीगंज सीओ मयंक दिर्वेदी ने बताया कि तहरीर मिल चुकी है है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

वहीं यूपी कांग्रेस के अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि 'हार के डर से बौखलाई भाजपा. अमेठी में प्रशासन की मौजूदगी में भाजपाइयों ने जिला कार्यालय के बाहर खड़ी दर्जनों गाड़ियों में तोड़फोड़ की. जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल कार्यालय में मौजूद थे. उन्होंने कांग्रेसजनों के साथ उपद्रवियों को वहां से भगाया लेकिन पुलिस हर बार की तरह तमाशबीन बनी रही, जैसे सब कुछ उसकी शह पर हो रहा हो. भाजपा अपनी हार पहले ही मान चुकी है, तभी इतनी नीचता और ओछी हरकतों पर उतर आए हैं. सनद रहे! कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के 'बब्बर शेर' किसी से नहीं डरते'

 

Tags: priyanka

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

सीक्रेट डील से महाविनाश के ज्वालामुखी  सीक्रेट डील से महाविनाश के ज्वालामुखी 
  रूस-चीन क्रेट डील: इतिहास गवाह है.. महाशक्तियों में जंग जितनी मुश्किल से शुरू होती है, खत्म भी उतनी ही
हर्बल टी गैस या एसिडिटी से मिलगा छुटकारा
7 दिन तक लू से बचें
 परेशान महिला ने पति की हत्या की...
3 योगा  वर्कआउट में करें शामिल
आतंकी हमले  में एक की मौत
 20 मई को मतदान प्रचार खत्‍म