पृथ्वी दिवस पर बोर्ड के टॉपर्स ने रोपे पौेधे

पृथ्वी दिवस पर बोर्ड के टॉपर्स ने रोपे पौेधे

बख्शी का तालाब। पृथ्वी दिवस के मौके पर इटौंजा के मातेश्वरी विधा इंटर कॉलेज में यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटर के कॉलेज टॉपर ने पौधे रोपकर खुशी मनाई। यहां पर पर्यावरक्षण को बढ़ावा देने वाली रंगोली बनाकर स्टूडेंट ने संदेश दिया।
मातेश्वरी विधा इंटर कॉलेज की संचालिका स्मृति श्रीवास्तव ने बताया कि,पर्यावरण संरक्षण के लिए कॉलेज के टॉपर्स प्रतिवर्ष पृथ्वी दिवस मनाते है।
 
पृथ्वी को संरक्षित रखना,इसके प्राकृतिक संसाधनों के दुरुपयोग को रोकना हम सबकी जिम्मेदारी है। उन्होंने बताया कि अबकी बार हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में  बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले इंटर के स्टूडेंट अभी दीक्षित ने 94 और हाईस्कूल के करन ने 92.16फीसदी अंक प्राप्त किए है।
 
यहां पर कॉलेज के दस हाईस्कूल टॉपरों के 84 से 92 फीसदी अंक पाए है।इसमें श्रेया,अश्विन रावत,सुहानी,सत्यम वर्मा,मानसी वर्मा,सुभी पाण्डेय,मंशू,अंश पाण्डेय,अर्पित राज, और सबसे टॉप है। जबकि 82 से 94 फीसदी तक अंक लाने वाले इंटर के दस कॉलेज टॉपर में समीक्षा सिंह,रंजीत शर्मा,सुहानी मौर्या,अभिषेक राजपूत,शिवांकी यादव,अंकुल राजपूत , पायल पाल,वैश्नवी अवस्थी,अनुज गुप्ता और अभी दीक्षित है। इनमें बेटियों और बेटों के परीक्षा परिणाम बेहतरीन आए है। 

About The Author

Latest News

मेंहदावल में फायर ब्रिगेड के निर्माणाधीन भवन का किया गया निरीक्षण मेंहदावल में फायर ब्रिगेड के निर्माणाधीन भवन का किया गया निरीक्षण
संत कबीर नगर ,आज दिनांक 03.05.2024 को पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी मेंहदावल  राघवेन्द्र सिंह राठौर...
10 हजार रु0 के इनामियां अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दुष्कर्म  करने के मामले मे अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
मतदाताओं को मतदान करने के प्रति किया गया जागरूक।
एलडीए उपाध्यक्ष ने किया गोमती रिवर फ्रंट का औचक निरीक्षण
मुख्य सचिव ने सेवानिवृत्ति पर दिया स्मृति चिन्ह
नामांकन के पांचवे दिन 05 व्यक्तियों द्वारा कुल 08 सेटों में नामांकन पत्र लिया गया।