प्रधानमंत्री मोदी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

महमूरगंज तुलसी उद्यान में खुलेगा कार्यालय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद

प्रधानमंत्री मोदी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन 24 अप्रैल बुधवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे। दो दिवसीय दौरे में गृहमंत्री अमित शाह चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ अब तक हुई चुनावी तैयारियों की जानकारी लेने के लिए भाजपा काशी क्षेत्र, जिला, महानगर इकाई के पदाधिकारियों, प्रभारियों संग बैठक करेंगे और जीत का अंतर बढ़ाने के लिए रणनीति साझा करेंगे।भाजपा के पदाधिकारियों के अनुसार गृहमंत्री रात्रि प्रवास भी वाराणसी में करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 24 अप्रैल को अपराह्न 05 बजे बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आएंगे।

यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, काशी क्षेत्र के पदाधिकारी, जन प्रतिनिधि और मंत्री उनका भव्य स्वागत करेंगे।एयरपोर्ट से गृहमंत्री का काफिला सीधे महमूरगंज स्थित तुलसी उद्यान पहुंचेगा। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह अपराह्न 5:30 बजे वाराणसी लोकसभा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। गृहमंत्री का कार्यक्रम तय होते ही भाजपा काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि केन्द्रीय कार्यालय के उद्घाटन के समय प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, संगठन महामंत्री धर्मपाल आदि भी मौजूद रहेंगे।

Tags: Varanasi

About The Author

Latest News

किशनी के फरेंजी में जेसीबी से बड़े स्तर पर अवैध मिट्टी खनन किशनी के फरेंजी में जेसीबी से बड़े स्तर पर अवैध मिट्टी खनन
मैनपुरी/किशनी। खेतों से मिट्टी उठबाने में खनन ठेकेदार प्रशासन की बिना अनुमति के धड़ल्ले से ट्रैक्टर-ट्रॉली से करा रहे हैं...
डॉ किरन सौजिया स्कूल में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया अलंकरण समारोह
पत्रकार की कार से बैटरी चोरी,थाने में दी तहरीर।
पुलिस मुठभेड में शातिर हिस्ट्रीशीटर/गौकश अपराधी गिरफ्तार
झाँसी : योगी का रोड शो एक, दे गया दर्द अनेक
मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए निकाली गई जागरूकता रैली
माधवी राजे सिंधिया के अंतिम संस्कार में तीन राज्यों के मुख्यमंत्री समेत कई वीआईपी होंगे शामिल