रॉन्ग साइड वाहन चालकों पर लगाम कसेगा टायर क्रशर

रॉन्ग साइड वाहन चालकों पर लगाम कसेगा टायर क्रशर

लखनऊ। राजधानी की यातायात के सुगम संचालन के लिए जनता के सुझाव मांगे गए थे जिसके क्रम में कई महत्वपूर्ण सुझाव प्राप्त हुए। जिसमें अपोलो मेडिक्स अस्पताल व लोक बन्धु अस्पताल से वाहनों द्वारा बदनाम लड्डू मोड से बारा बिरवा चैराहा पर रांग साइड आकर यातायात अवरोध करना एक मुख्य कारण बताया गया। जिससे दुर्घटना और जाम की सम्भावना बनी रहती है। इसी प्रकार बैकुण्ठधाम तिराहा से रांग साइड समता मूलक चैराहा पर आकर यातायात अवरोध करना एक मुख्य कारण है। जिससे दुर्घटना और जाम की सम्भावना बनी रहती  है।
 
ऐसे में रांग साईड आ रहे वाहनों पर प्रभावी नियंत्रण के लिए टायर क्रशर लगाने का सुझाव दिया गया उक्त के क्रम में यातायात पुलिस द्वारा रांग साइड वाहनों के नियंत्रण तथा सुगम यातायात के संचालन के लिए बदनाम लड्डु मोड तथा बैकुण्ठधाम पर टायर क्रशर का प्रयोग किया जा रहा है। ऐसे में रांग साइड न आकर वाहन पिकेडली से यू टर्न लेकर बाराबिरवा चैराहा पर आ सकेंगे तथा बैकुण्ठधाम से 1090 चैराहा होते हुए समतामूलक चैराहा चैराहा पर आ सकेंगे।
 
सुगम एवं सुरक्षित यातायात व्यवस्था के लिये सुझाव देने वाले लोगों क संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था कार्यालय में प्रशस्ति पत्र प्रदान किये जाएगा। अत: जनसामान्य से अनुरोध है कि यातायात नियमों का पालन करें तथा यातायात के सुगम एवं सुरक्षित संचालन के लिए आप अपनें सुझाव हमें हमारी सोशल मीडिया एक्स एकाउंट यातायात हेल्प लाईन नं0 9454405155 पर अपनें सुझाव दे सकतें है तथा जनपद लखनऊ की बेहतर यातायात व्यवस्था में भागीदार बन सकते हैं।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News