पानी भरे गड्ढे में गिरने से युवक की हुई मौत

रामगढ़, कैमूर। थाना क्षेत्र अंतर्गत संगापुर गांव के समीप एक युवक नहर के चाट में पानी भरे गड्ढे में गिर गया। जिस कारण उक्त युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जो संगापुर गांव के रमेश बिद का 19 वर्षीय पुत्र उमेश बिद बताया जाता है। घटना शनिवार की दोपहर की बताई जाती है। बताया जाता है कि उक्त युवक घर से मछली मारने के लिए निकला था।

गांव से पश्चिम दक्षिण निकल रही नहर के पास चाट में पानी भरे गड्ढे में गिरा हुआ था। आधा शरीर नीचे व पैर ऊपर था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि मछली मारने के दौरान उक्त युवक का पैर फिसलकर पानी भरे गड्ढे में चला गया। जिस कारण यह घटना घटित हो गई होगी। कुछ देर बाद गांव के कुछ लड़के इसी रास्ते निकल रहे थे। तभी देखे कि एक युवक का सिर आधा पानी में व पैर का हिस्सा ऊपर है। तुरंत लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। गांव के लोग मौके पर पहुंच कर उक्त युवक को पानी भरे गड्ढे से बाहर निकाले। तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

 

लोगों ने उक्त युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने उपचार शुरू करने से पहले ही उक्त युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने दी। इस घटना के बाद संगापुर गांव में कोहराम मच गया है। बात दें कि दो दिन पूर्व रामगढ़ गोड़सरा दुर्गावती नदी में तीन छात्रों की एक साथ डूबने से मौत हुई थी। तब तक चौथी डूबने से मौत की घटना घट गई।

See also  शाहाबाद महोत्सव को सफल बनाने को लेकर बैठक आयोजित