( Argentine woman)
( Argentine woman)

जब फुटबाल मैच में भारतीय झंडा लेकर पहुंची अर्जेंटेनी महिला ( Argentine woman)

फीफा वर्ल्ड कप: कतर में इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप की धूम है. मैच देखने के लिए दुनिया भर से हजारों फुटबॉल फैंस मध्य-पूर्वी देश में जमा हुए हैं. दुनिया भर से लोग अपने देश की टीमों का हौसला बढ़ाने के लिए यहां आए हैं. कई खेल प्रेमी जिनके देश इस वर्ल्ड कप में नहीं खेल रहे हैं, वे भी इस खूबसूरत खेल का आनंद लेने के लिए यहां आए हैं. केरल के एक ऐसे ही फुटबॉल प्रेमी को अर्जेंटीना की एक महिला ( Argentine woman) फैन मिली, जिसने भारतीय तिरंगे को अपने चारों ओर लपेटा हुआ था. जिस वीडियो में शख्स ने उसके ऐसा करने की वजह बताई, उसने इंटरनेट पर दिल जीत लिया है.
केरल का एक शख्स अर्जेंटीना के झंडे के चारों ओर लिपटा हुआ है. जबकि उसके बगल में खड़ी अर्जेंटीना की महिला के कंधों पर भारतीय झंडा है. मलयालम में बोलते हुए, वह बताते हैं कि उन्होंने अर्जेंटीना के खेल के दौरान उन्हें भारतीय झंडे के साथ देखा था. उसने उसे बताया कि अर्जेंटीना के लिए भारतीयों के प्यार का ये जवाब है. बता दें कि ज्यादातर भारतीय दर्शक अर्जेटीना को सपोर्ट करते हैं.
केरल के इस शख्स ने आगे खुलासा किया कि कैसे वह फुटबॉल के लिए केरल के प्यार के बारे में प्रचार करने में अपनी भूमिका निभा रहा है. उन्होंने कहा कि जब भी वह ब्राजील, पुर्तगाल या किसी अन्य देश के किसी प्रशंसक को देखते हैं, तो वह उन्हें दक्षिण भारतीय राज्य के फुटबॉल के प्रति लगाव के प्रमाण के रूप में केरल की तस्वीरें दिखाते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि एक दिन, केरल में फुटबॉल की दीवानगी की खबर लियोनेल मेसी, नेमार जूनियर या क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे खिलाड़ियों तक पहुंचेगी, जो उन्हें केरल ब्लास्टर्स या राज्य में किसी अन्य लीग के लिए खेलने के लिए प्रेरित करेगा.

See also  चीन में गैस पाइपलाइन में विस्फोट से पांच की मौत 89 घायल