अज्ञात वाहन ने दो भाइयों को रौंदा, दोनों की मौत…

उज्जैन। विजयगंज मंडी स्थित दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे दो भाईयों को पंवासा थाना अंतर्गत भैंसोदा मार्ग पर अज्ञात वाहन ने रविवार देर रात टक्कर मार दी। दुर्घटना में दोनों भाइयों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। 20 मिनिट तक युवक सड़क पर पड़े रहे। ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल भिजवाया जहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया। इधर सूचना मिलने के बाद परिजनों ने कार चालक व उसके साथी को पकड़कर जमकर पीटा । पंवासा पुलिस ने बताया कि दूसरे वाहन से युवकों की बाइक की टक्कर हुई थी। फरहान पुत्र इरशाद (25) निवासी पंड्याखेड़ी पंवासा अपने भाई रिहान के साथ विजयगंज मंडी स्थित सायकल की दुकान बंद कर रविवार रात बाइक से घर लौट रहा था तभी भैंसोदा रोड़ पर सामने से आ रहे वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

दुर्घटना में फरहान और रिहान गंभीर रूप से घायल हो गये। उनकी बाइक सड़क से दूर किनारे पर जा गिरी। यहां से टक्कर मारने वाला वाहन लेकर ड्रायवर भाग निकला। आसपास के लोग करीब 20 मिनिट तक एम्बुलेंस और पुलिस का इंतजार करते रहे फिर ग्रामीणों ने दोनों भाईयों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि फरहान सायकल की दुकान चलाता था जबकि रिहान गैरेज पर काम करता था। फरहान का एक बच्चा है और रिहान का 8 माह पहले ही निकाह हुआ था।

मारपीट का केस दर्ज करेंगे
पंवासा पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की और पेट्रोल पंप पहुंच गये जहां खड़ी कार क्षतिग्रस्त हालत में मिली। उन्हें लगा कि इसी कार की टक्कर से फरहान और रिहान की मृत्यु हुई है। उसमें शराब के नशे में बैठे दो लोगों के साथ परिजनों ने मारपीट की और थाने ले आये।

पुलिस ने घटना स्थल पर मौजूद लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि दुर्घटना कार से नहीं हुई बल्कि ट्रेक्टर ट्राली से हुई थी। पुलिस ने कार में बैठे लोगों से मारपीट करने वालों को थाने में बैठा लिया। पुलिस का कहना है कि मारपीट का केस दर्ज करेंगे। उन्हेल के आसपास दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई थी कार:पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों ने जिस कार में बैठे लोगों को पकड़कर पीटा वह उन्हेल के आसपास दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुई थी। उसमें बैठे दोनों लोग शराब के नशे में थे इस कारण मृतकों के परिजनों ने गफलत में उन्हें पकड़कर पीटा। पंवासा पुलिस ने शवों का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौप। पुलिस ने जांच शुरू की है।

See also  (cyber crime) : युवक को गिफ्ट के नाम पर नाइजीरिया के दो युवकों ने ठगा