नवादा: पहलवान मोड़ स्थित पक्की सड़क पर गयार मोड़ के समीप सवारी गाड़ी व बाइक की आमने सामने टक्कर Collision में बाइक सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि सवारी गाड़ी का चालक भागने में सफल रहा। बताया जाता है कि सवारी गाड़ी और बाइक में इतनी जबर्दस्त टक्कर Collision थी कि बाइक समेत दोनों सवार युवक सवारी गाड़ी के अगले हिस्से में काफी देर तक फंसे रहे। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें बाहर निकाला गया।

घटना की सूचना थाने को दी गई। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष श्याम कुमार पांडे घटनास्थल पर एसआई राजेंद्र किशोर सिंह व पुलिस बल को रवाना किए। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंच कर दोनों घायल युवक को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र, गोविंदपुर भेजा। जहां एक की हालत नाजुक रहने पर उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल युवक की पहचान पंकज कुमार व उमेश कुमार के रूप में हुई। दोनों अकबरपुर थाना क्षेत्र के रामदेव बसकंडा निवासी हैं।

इलाज कर रहे डाक्टर कुमार गौरव ने बताया कि पंकज कुमार के सिर में चोट है। नाक और मुंह से लगातार खून बह रहा है। इसके साथ ही दाहिना पैर टूट गया है। ऐसे में बेहतर इलाज की जरूरत समझते हुए रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरा जख्मी युवक उमेश कुमार स्थिति खतरे से बाहर है। घायल ने बताया कि दोनों पहलवान मोड़ के रास्ते बुधवारा होकर तेतरिया जा रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही सवारी गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर Collision मार दी।