दैंदहा हत्या कांड में मुखिया सहित दो आरोपी गिरफ्तार

 भानस ओपी थाना क्षेत्र के दैंदहां हत्या कांड मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रविवार को देर शाम मुखिया सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपियों में नौवां पंचायत के मुखिया दैंदहां निवासी रामाकांत साह एवं उसरांव निवासी बबन साह शामिल हैं।ओपीध्यक्ष उपेंद्र नारायण यादव ने बताया कि मृतक के पुत्र प्रदीप कुमार गुप्ता ने अपने दिए आवेदन में मुखिया रामाकांत सहित पांच लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।
उसने अपने दिए आवेदन में लिखा है कि मेरे पिता मृतक महेंद्र साह बाइक से अपने गांव दैंदहा जा रहे थे कि पहले से घात लगाए बैठे मझौली गेट के समीप पांडेय बाबा मोड़ के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार हथियार से लैस पांच अपराधियों ने मेरे पिता को गोली मारकर घायल कर दिया जिसे अस्पताल ले जाने के क्रम में मृत्यु हो गई। उन्होंने लिखा है कि मुखिया द्वारा पहले भी मेरे पिता को गोली मारने का धमकी दे चुके हैं। ओपीध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पुत्र के बयान पर मुखिया रामाकांत साह, विजय साह, लल्लू साह, बब्बन साह एवं एक अन्य अज्ञात चालक के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया है।इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुखिया रामाकांत साह एवं बबन साह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।
     बताते चलें की बीते शनिवार की शाम भानस ओपी क्षेत्र के मझौली के समीप पांडेय बाबा मोड़ के पास दो बाईक सवार अपराधियों ने महेंद्र साह को गोली मार दी थी जिसकी कोचस अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई।
See also  मारवाड़ी कालेज में पीजी की पढ़ाई शुरू कराने का कुलपति ने दिया आश्वासन