8GB रैम के साथ आया ये किफायती फोन

कंपनी ने फिलहाल इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। फोन एक फ्लैट फ्रेम डिजाइन के साथ आता है और दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। डिवाइस एक स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ भी आता है। वीवो इस फोन को इस साल के अंत में भारत में भी लॉन्च कर सकती है, हालांकि कंपनी ने फिलहाल फोन के इंडिया लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

Vivo Y35 4G की कीमत
Vivo Y35 4G को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज। इंडोनिशया में इसकी कीमत IDR 3399000 है यानी लगभग 18,500 रुपये है। फोन की भारतीय कीमत (यदि इसे लॉन्च किया जाता है) थोड़ा कम होने की उम्मीद है। Y35 4G इंडोनेशिया में गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Vivo Y35 4G के स्पेसिफिकेशन
डिवाइस पॉली कार्बोनेट बैक और प्लास्टिक फ्रेम के साथ आता है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। फोन में 50MP का मेन कैमरा सेंसर है। इसमें अल्ट्रावाइड कैमरा नहीं है। इसके बजाय, फोन में 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का बोकेह लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फ्रंट में फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी है। फोन में टॉप सेंटर में वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन दी गई है। फोन में 5000mAh की बैटरी है। यह आउट ऑफ द बॉक्स 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Y35 स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से पावर लेता है और 8GB रैम के साथ आता है।

See also  15 फरवरी तक सभी वाहनों पर FASTag स्टीकर लगाना जरूरी...