अच्छी रीसेल वैल्यू के साथ आती हैं ये 5 कारें

नई दिल्ली: अपनी प्रीमियम छवि, कम रखरखाव लागत और किफायती इंजन और स्पेयर पार्ट्स की आसान उपलब्धता के कारण यह पुरानी कारों के बाजार में भी काफी लोकप्रिय है. मारुति स्विफ्ट 90 पीएस और 113 एनएम के साथ 1.2-लीटर इंजने का साथ आती है. इस कार में 22 किमी तक का माइलेज मिल जाता है.

होंडा की लाइन-अप में नई पीढ़ी की अमेज सबसे सस्ती कार है और इसने एक सब-कॉम्पैक्ट के रूप में खुद के लिए एक जगह बनाई है. यह भारतीय बाजार में कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल भी है. 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी में 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल से लैस, होंडा के सभी इंजनों की तरह अमेज एक शानदार ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है. पुरानी कारों के बाजार में अमेज डीजल की मांग ज्यादा है.

होंडा सिटी को सेकेंड हैंड कार बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली फोर व्हीलर में से एक माना जाता है. इस कार को 1998 में भारत में लॉन्च किया गया था और तब से यह मॉडल एक ड्रीम कार के रूप में विकसित हुआ है. इसके नए मॉडल काफी अच्छे फीचर्स से लैस हैं. होंडा सिटी की काफी आगे है. सिटी एक ऐसी कार है जो आपकी उम्मीदों पर खरा उतरती है.

भारत में टॉप छोटी एसयूवी में से एक हुंडई क्रेटा ने हुंडई की प्रतिष्ठा को अपनी लोकप्रिय हैचबैक, i10 और i20 से आगे बढ़ाया है. अपने आधुनिक लुक से लेकर इसके बोल्ड डिजाइन, इसके कई इंजन विकल्पों से लेकर ट्रांसमिशन विकल्पों तक, क्रेटा ने अपने लिए एक नया सेगमेंट बनाया है और मांग के मामले में अपने प्रतिस्पर्धियों से बेहतर प्रदर्शन करना जारी रखा है.

See also  Lava ने शुरू किया अपना विनिर्माण परिचालन, सिर्फ 600 कर्मचारी कर रहे काम

टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा के बिना सबसे ज्यादा रीसेल वैल्यू वाली कारों की लिस्ट अधूरी है. चाहे इसका टिकाऊ इंजन हो, आराम हो या सराहनीय प्रदर्शन, क्रिस्टा लॉन्च होने के समय से ही सड़कों पर राज कर रही है. इसका नया मॉडल बेहद विशाल है और इसे पर्सनल और कमर्शियल उपयोग दोनों के लिए एकदम सही बनाता है.