भाभी को दवा दिलाने महिला अस्पताल आया था युवक, वायरल वीडियो में युवक चिल्लाता रहा क्या है मेरी गलती

मेडिकल कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड अफसर कर रहे मरीजों से मारपीट
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
हरदोई। मेडिकल कॉलेज के अधीन आने वाले महिला अस्पताल में गार्डों की अभद्रता सामने आई है। जिसमें सिक्योरिटी गार्ड पिटाई के साथ एक युवक से अभद्रता करते नजर आ रहे है। बावन से सुलभ मिश्रा नाम का युवक अपनी भाभी को दवा दिलाने महिला अस्पताल आया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उग्र सिक्योरिटी गार्डों ने जमकर अभद्रता की है।
युवक चिल्लाता रहा कि मेरी गलती क्या है लेकिन सिक्योरिटी गार्ड उसे पीटते रहे। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद सिक्योरिटी गार्डों के आतंक की चर्चा आम है।मेडिकल कॉलेज के अधीन आने वाले महिला अस्पताल में सिक्योरिटी गार्डों की गुंडई देखने को मिली है। जिसमें गार्डों ने एक युवक की पिटाई करते हुए अभद्रता की है। युवक चिल्लाता रहा कि मेरी क्या गलती है लेकिन सिक्योरिटी गार्डों ने उसकी एक ना सुनी। इस दौरान सिक्योरिटी गार्डों ने युवक के साथ हाथापाई की है।बावन के सुलभ मिश्रा ने बताया कि वह भाभी को दवा दिलाने महिला अस्पताल आया था।
गाड़ी साइड में खड़ी कर दी तो चौकीदार कहने लगे और साइड में लगा दो। जिस पर उसने कहा ठीक है इस पर गार्ड अभद्रता करने लगे और उससे हाथापाई कर दी। जिसमें युवक के मारपीट में चोट भी आई है। गार्ड की अभद्रता का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आतंक की चर्चा आम है।स्थानीय लोगों का कहना है कि जबसे महिला और पुरुष अस्पताल मेडिकल कॉलेज के अधीन आया है। तब से प्रिंसिपल की तानाशाही आम है और प्रिंसिपल के इशारे पर सिक्योरिटी गार्ड मरीज व तीमारदारों से अभद्रता करते है। जिस दौरान उनसे मारपीट की भी नौबत आ जाती है। हालांकि इस समय मेडिकल कॉलेज में तैनात सिक्योरिटी गार्डों की तानाशाही किसी से छिपी नहीं है। वह किसी मरीज और तीमारदार को बिना पड़ताल किए अंदर घुसने भी नहीं देते है।
See also  26 वें दिन भी वितरित की सपा नेताओं से समाजवादी राहत सामग्री