( film Badh)’
( film Badh)’

फिल्म बध ( film Badh)’को हाई कोर्ट ने दी बड़ी राहत

मुबंई. संजय मिश्रा और नीना गुप्ता का इंटेंस ड्रामा ‘वध ( film Badh)’रिलीज कुछ घंटों पहले एक कानूनी मुसीबत में फंस गया था. फिल्म बैनर मेगा स्टार के निर्माता दिलीप धनवानी ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए दावा किया कि ‘वध’ टाइटल उनके पास रजिस्टर्ड है. हालांकि इन दावों को हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है. अब ऐसे में फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन और डायरेक्टर को बॉम्बे हाई कोर्ट से राहत मिली.

‘वध’ आज 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म रिलीज के 24 घंटे पहले कोर्ट में अर्जी देकर बॉम्बे हाई से फिल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग की गई थी.

मजिस्ट्रेट ने खारिज किया अर्जी
रिपोर्ट में कोर्ट के सूत्रों का हवाला देकर आगे बताया गया है कि इस मामले की सुनवाई कर रहे बॉम्बे हाई के मजिस्ट्रेट ने अर्जी को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह 11 घंटे पहले दायर किया गया था जो फिल्म की रिलीज के बहुत करीब था. यदि आवेदक ने उचित व्यवहार की पुष्टि की होती और बहुत पहले ही आवेदन दायर कर दिया होता तो मामले पर विचार किया जा सकता था. कोर्ट ने अंतरिम आवेदन को खारिज कर दिया.
एक मर्डर मिस्ट्री है फिल्म
राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं. फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है. फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया जा रहा. कोर्ट के आदेश के बाद ये फिल्म अपने डेट और टाइम के अनुसार, 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. बता दें इस फिल्म में संजय मिश्रा, नीना गुप्ता के अलावा मानव विज, सौरभ सचदेवा, दिवाकर कुमार भी है. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है.

 

See also  खूबसूरत अदाकारा ने बिकिनी में दिया बोल्ड पोज