विद्यालय मे चोरी के बाद, भी चुप्पी साधे हुए है प्रधानाध्यापक

कोचस, रोहतास। कोचस प्रखंड क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुरुसा मे एक सप्ताह पहले चोरो ने चोरी का अंजाम देकर लाखों रुपए की संपत्ति चोरों ने चुरा ले भागे थे। जिसमे अभी तक प्रिंसिपल के तरफ से तथा प्रशासन की तरफ से कोई करवाई नहीं की गई है। वही कुरूसा के ग्रामीणों का कहना है की यह षड्यंत्र रचकर चोरी किया गया है। वही गांव के ही निरंजन कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पहले विद्यालय से 52 इंच टीवी, इनवर्टर, बैटरी, साउंड इत्यादि समान चोरी कर लिया गया है।

जबकि गांव को पता भी नही था कि इस विद्यालय मे नाइट गार्ड का भी बहाल हुआ है। उन्होंने बताया कि ठीक एक दिन पहले स्मार्ट क्लास मे यह सारे वस्तुएं लगाई गई थी। जिसके बाद चोरों ने चुरा ले भागे। घटनास्थल पर पहुंच कोचस थाना प्रभारी ने षड्यंत्र की बात कह कर वापस चले गए। गांव के लोगों ने कहा कि जब चोर चोरी किया तो ताला टूट जानी चाहिए, जबकि चोरो ने चोरी कर पहले की तरह ताला बंद कर फरार हो गए।

 

गांव वालो ने विद्यालय के कर्मचारियो के मिलीभगत के आशंका जता रहे है। जबकि इससे पहले भी दो बार विद्यालय मे चोरी हो चुकी है। इस घटना से पहले खाने का राशन चोरों ने ले भागे थे। फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, नतीजा चोरों की मनोबल लगातार दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। वही अखबार के तरफ से विद्यालय के प्रधानाध्यापक मनोज कुमार से पूछ ताछ किया गया तो इस घटना की सत्यापन करने से इंकार कर रहे है।

See also  तालाब में डूबने से एक बच्ची की हुई मौत