खगरिया: शराब पीते महिला की वायरल वीडियो मामले में रोज नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। इस मामले में युवक अमित की करतूत भी खुलकर सामने आई है। जिसने इश्क की जाल बुनकर महिला को फंसाया और फिर कहीं का न छोड़ा। उक्त युवक ने युवती से शादी रचाकर उसके भोले भाले स्वभाव का भरपूर फायदा उठाया। उसे शराब पार्टी में शामिल किया। फिर उसका वीडियो बना लिया और उसे इसलिए वायरल कर दिया कि अब उसे युवती से छुटकारा मिल जाएगी। मगर उल्टे युवक और उसके स्वजनों के लिए यह गले की हड्डी बन गई।

शराब अधिनियम के तहत महिला को गिरफ्तार कर पुलिस ने बीते दिनों जेल भेज दिया। उक्त युवती सुपौल जिले के एक गांव की रहने वाली है। इधर, सन्हौली वार्ड नंबर 13 के युवक अमित कुमार आनंद को पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। पुलिस उक्त युवक के स्वजन अनिल कुमार, शर्मिला देवी आदि कि गिरफ्तारी को लेकर भी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।शातिर युवक अमित पर दो केस दर्ज किया गया है। जबकि उसकी मां, भाई समेत अन्य पर भी गंभीर प्रकृति का केस दर्ज किया गया है।

युवती का कहना हुआ कि पहली शादी को उसने अलविदा कह दी। वह खगड़िया के एक एजेंसी में काम करने लगी। मां- पिता ने भी उसे छोड़ दिया। इस दौरान 2020 में अमित आनंद से उसकी मुलाकात हो गई और वह उसके प्रेमजाल में फंस गया। अमित के स्वजन के सामने दोनों की शादी हो गई। दो बार दवा खिलाकर गर्भपात करवा दिया गया।

See also  सावन में ललचा रहे बादल