DJH·¤Ç¸Uð »° ÎôÙô¢ ¥ÂÚUæÏè §âè Õ槷¤ âð ¥æ° Íð çÁâ·¤ô »ýæ×è‡æô¢ Ùð ÿæçÌ»ýSÌ ·¤ÚU ¥ÂÙæ »éSâæ çÙ·¤ÜæÐ

फल व्यवसाई पर अपराधियों ने तानी पिस्टल, ग्रामीणों ने दोनों को दबोचा और जमकर कर दी धुनाई

सीतामढी। थाना क्षेत्र के परशुरामपुर चौक पर मंगलवार दोपहर स्थानीय फल विक्रेता श्रवण कुमार से किसी बात को लेकर हुई झड़प में दो अपराधियों ने पिस्टल निकालकर लहराते हुए फायरिग की कोशिश की। ग्रामीणों ने दिलेरी दिखलाते हुए दोनो अपराधियों को पिस्टल के साथ दबोच लिया। जमकर धुनाई कर दी। ऑटोमेटिक पिस्टल, मोबाइल छीन लिया। मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया।

दोनों अपराधी शिवहर जिले के रहने वाले हैं। पिपराही थाना अंतर्गत धनकौल गांव के बुनियादगंज निवासी इंद्रजीत राय के पुत्र रौशन कुमार एवं शिवजी दास के पुत्र सोनू कुमार के रूप में उनकी पहचान हुई है। पिटाई से दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर दोनों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया। हालांकि, इस दौरान पुलिस को भी ग्रामीणों का काफी विरोध का झेलना पड़ा। पुलिस किसी तरह उसे थाने ले गई। उसके बाद दोनों को पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया।

चिकित्सक ने सीतामढ़ी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परशुरामपुर चौक पर सड़क जामकर की आगजनी इलाके में बढ़ते अपराध को लेकर ग्रामीण बेहद आक्रोशित हैं। जिसके फलस्वरूप परशुरामपुर चौक पर सड़क जाम कर दिया। टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेबाजी की। आक्रोशितों का आरोप था कि पुलिस समय पर नहीं पहुंच पाई। सूचना के बावजूद थाने में आराम फरमा रही थी।

जिसके चलते ग्रामीण दोनों अपराधियों को अपने चंगुल में रखे हुए थे और मौके पर एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता का कहना है कि ग्रामीण पुलिस के साथ भिड़ गए। सड़क जाम कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न किया। हालांकि, थानाध्यक्ष ने यह नहीं बताया कि ग्रामीण आखिर पुलिस से क्यों और किन परिस्थितियों में भिड़ गए।

See also  महज 11 माह में डीएम का तबादला