पति के सामने महिला को घर से उठाकर ले जा रहा था अपराधी

भागलपुर ।  नाथनगर इलाके के फतेहपुर गांव में शराब के नशे में आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। वे एक महिला को जबरन अपने साथ खींचकर ले जा रहे थे। सबने शराब पी रखी थी। इस जबरदस्ती का केस करने पर पति को धमकी भी दी है।

गांव के चितरंजन दास ने गांव के ही छह लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज करा दिया है। उसने केस में कहा है कि सब शराब पीए हुए थे। पत्नी के साथ उसे भी पीटकर घायल किया। धमकी दी है कि अगर केस किया तो पत्नी को उठा ले जाएंगे। केस में मिथिलेश दास, आशीष कुमार, प्रिंस कुमार, दशरथ दास, अभिनव दास, शशिशेखर दास को आरोपित बनाया गया है।

चितरंजन ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब 9.00 बजे उक्त लोग शराब पीकर हल्ला कर रहे थे। हल्ला करने से रोका तो वे लोग लाठी-डंडा लेकर घर में घुस आए। गाली देते हुए हमें पीटकर घायल कर दिया। बचाव करने आई पत्नी को जबरदस्ती पकड़कर ले जाने लगे। यह सब हल्ला सुनकर गांव के लोग जुटने लगे तो वे सब भाग निकले। भागने के साथ धमकी भी दी कि अगर केस किया तो तुम्हें जान से मार तुम्हारी पत्नी को उठा ले जाएंगे। इस मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल चोर को पकड़ लोगों ने धुना

महाशय ड्योढ़ी में इन दिनों मोबाइल चोरों के हौसले बुलंद हैैं। लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों के अनुसार बाली नाम का युवक लगातार मोबाइल चुरा रहा है। चार दिन पहले उसे चोरी के तीन मोबाइल के साथ पकड़ा था और जमकर धुना। उस दिन इस शर्त पर छोड़ दिया गया कि अब आगे से ऐसा नहीं करेगा। उसने रविवार की रात फिर तीन लोगों के मोबाइल पार कर दिये।

See also  नशामुक्ति के लिए किरण ने छोड़ा घर परिवार