बदनाम हो रहा देश, शराब के बाद अब पानी पर…

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ सीबीआई जांच का आदेश दे चुके उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने अब पानी को लेकर सरकार को नसीहत दी है। एक कंसुलेट में पानी की समस्या को लेकर मिली शिकायत के बाद उपराज्यपाल ने चीफ सेक्रेटरी को तुरंत ऐक्शन लेने को कहा है। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा है कि ऐसी घटनाओं से देश का नाम बदनाम होता है।

एलजी ऑफिस की ओर से शुक्रवार को इसकी जानकारी दी गई। मॉन्टेनीग्रो के कंसुलेट से मिली शिकायत की कॉपी को भी साझा किया गया है। एलजी ऑफिस की ओर से कहा गया, ”मोंटेनेग्रो के कंसुलेट से पानी की आपूर्ति नहीं होने, टैंकर नहीं मिलने और दिल्ली जल बोर्ड से कम प्रेशर पर गंदा पानी मिलने की शिकायत की गई है। चीफ सेक्रेटरी को तुरंत इस मुद्दे के समाधान को कहा गया है। सीएम अरविंद केजरीवाल को सलाह दी गई है कि इस तरह के मुद्दों को देखें जो दुनिया में भारत की छवि खराब कर रहे हैं।”

क्या भेजी गई है शिकायत
मोंटेनेग्रो कंसुलेट से एलजी को भेजी गई शिकायत में कहा गया है, ”हम आपसे विनम्र निवेदन कर रहे हैं,  दो दिनों से कांसुलेट में पानी नहीं आ रहा है। दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि वे वाटर टैंकर भेज देंगे, लेकिन कोई ऐक्शन नहीं लिया गया। पानी की आपूर्ति कम प्रेशर और दूषित है।

See also  POCSO : बच्चों से दुष्कर्म के अपराधी को मिलेगी फांसी